डेमी लोवाटो और मैक्स एह्रिक के ब्रेकअप ने लिया नया मोड़
डेमी लोवाटो और मैक्स एह्रिक के ब्रेकअप ने लिया नया मोड़
Share:

हॉलीवुड स्टार अपने लिंकअप और ब्रेकअप के कारण चर्चा में बने रहते हैं। डेमी लोवाटो और मैक्स एह्रिक का अलगाव दिन-प्रतिदिन बिगड़ता जा रहा है। कुछ हफ़्ते पहले दोनों अलग हो गए। हालांकि डेमी ने उनके ब्रेकअप के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया, लेकिन उन्होंने सगाई की अंगूठी के वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। इस प्रकरण के बाद, मैक्स ने आरोप लगाया कि उन्हें टैबलॉयड के माध्यम से उनके ब्रेकअप के बारे में पता चला और कुछ बयानों को छोड़ दिया। अब एक सूत्र दावा कर रहा है कि गायक ने उसे पूरी तरह से खत्म कर दिया है। एक सूत्र ने एक प्रमुख दैनिक को बताया कि डेमी ने उससे बात नहीं की है।

वही एक अंदरूनी सूत्र ने प्रकाशन को सूचित किया, "डेमी अभिनय कर रही है, क्योंकि वह मैक्स से कभी कनेक्ट नहीं थी और उनका रिश्ता कभी नहीं हुआ।" यह भी कहा कि ब्रेकअप, अभिनेता के साथ अच्छा नहीं हुआ है। मैक्स को "बेशर्म" कहा जा रहा है। वह अपनी ऊर्जा को अपनी चल रही फिल्म, गॉड और जीसस में डालने की पूरी कोशिश कर रहा है। डेमी के बारे में बात करें, वह खुद को दोस्तों के साथ रख रही है। इसमें उनके साथी डिज्नी फिटकिरी मैथ्यू स्कॉट मोंटगोमरी शामिल हैं।

हाल ही में डेमी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर "बेस्टी" मोंटगोमरी की एक तस्वीर साझा की। अभी कुछ दिन पहले एक सूत्र ने ई को सूचित किया! उनके जीवन में घटित घटनाओं से डेमी "शर्मिंदा" थीं। अंदरूनी सूत्र ने कहा कि वह अपने "अनिश्चित" व्यवहार के बारे में चिंतित है और आगे किसी भी स्थिति को "आगे" बढ़ाना नहीं चाहता है। डेमी द्वारा कथित तौर पर कहा गया है और वह अब यह नहीं देखना चाहता है।"

KUWTK: काइली जेनर ने शो में केंडल जेनर से कही ये चौंकाने वाली बात

बैटमैन के अगले सीजन में नहीं रहेगी रूबी रोज, ये है वजह

आखिर क्यों क्रिश जेनर हुई भावुक, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -