‘द ब्वॉयज’ के सेकंड सीजन में सुपरहीरोज को फिर मिली सफलता
‘द ब्वॉयज’ के सेकंड सीजन में सुपरहीरोज को फिर मिली सफलता
Share:

वेब सीरीज ‘द ब्वॉयज’ का सेकंड सीजन आ चुका है. यदि आपने फर्स्ट सीजन देखा हुआ है, तो निश्चय है सेकंड सीजन को लेकर आपकी उत्सुकता बहुत रही होगी. साथ ही यदि फर्स्ट सीजन नहीं देखा है, तो उसकी स्टोरी पहले जान लेते हैं. सोचिए कि यदि समाज में उपस्थित सुपरहीरो केवल सोशल भलाई के लिए अपनी विलक्षण पावर का उपयोग करने वाले सुपरहीरो न होते. ये किसी कंपनी के बनाए उत्पाद सरीखे होते जो सभी द्वितीय उत्पादों का प्रचार करने के लिए बनाए गए होते. 

साथ ही इनके तथाकथित सोशल कार्यों के पीछे की हकीकत का पर्दाफाश करने के लिए सामने आ जाता, इनसे प्रताड़ित लोगों का कोई जत्था. ये ही प्राइम वीडियो के ‘द ब्वॉयज’ हैं. ‘द ब्वॉयज’ के फर्स्ट सीजन में दिखाया गया कि स्टोरी में दिखने वाले सुपरहीरोज मतलब द सेवेन के पावर के लिए जिम्मेदार है कंपाउंड वी. ये कंपाउंड वी सुपरहीरो होमलैंडर विश्व में सभी व्यक्तियों को वितरित कर देता है, तथा जिसका उपयोग करके भिन्न देशों में बन चुके हैं, भिन्न-भिन्न प्रकार के खतरनाक आतंकवादी. 

वही अब जनता फिर से द सेवेन से आस लगाए बैठी है, तथा इनको बेकाबू करने वाली कंपनी के साथ एक बार फिर जनता की हमदर्दी है. ‘द ब्वॉयज’ की स्टोरी दो पालों में खिंची है. सेकंड सीजन में भी ये वहीं से आगे बढ़ती है. एक ओर है द सेवेन का रिंगलीडर होम लैंडर तथा दूसरी ओर है बुचर और उसके साथी. फर्स्ट सीजन में ये खुलासा हो चुका है कि बुचर अपनी वाईफ के साथ बलात्कार का आरोपी होमलैंडर को मानता है. इसी के साथ अब सेकंड सीजन में और अधिक उत्सुकता बढ़ गई है.

देश में इस तारीख को रिलीज होगी डिजनी की ‘मुलान’

एक्शन से भरपूर है 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर

कोरोना की चपेट में आया बैटमेन, फिर से रुकी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -