बच्चे से हारे रोज़र फेडरर
Share:

नई दिल्ली: टेनिस की दुनिया में अपना दबदबा बनाने वाले रोजर फेडरर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद तो शयद फेडरर ने भी कभी नहीं की होगी, जी हां आप भी यह देखकर चौक जाएंगे की टेनिस जगत में राज करने वाली फेडरर एक बच्चे से हार जाएंगे. ज्ञात हो आपको फेडरर टेनिस की दुनिया में दूसरे नंबर के खिलाडी है. लेकिन वह जैसे ही इस बच्चे से हारे उनकी टी-शर्ट उनके मुंह में ज़रूर चली गई. 

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वॉयर गार्डेन में  रोजर फेडरर और ग्रिगोर दिमित्रोव के बीच एक मैच चल रहा था. वही जब तीसरे सेट के एक प्वाइंट पर फेडरर सर्विस करने के लिए तैयार हुए तो उन्होंने देखा कि दर्शको में से एक बच्चा अपने हाथ में रैकेट लेते हुए आ रहा है, और देखते ही देखते बच्चा रोजर फेडरर के सामने आ कर खड़ा हो गया. और रैकेट लेकर रोजर फेडरर के साथ मुकाबला करने को तैयार हो गया.बच्चे का इस तरह कोर्ट पर पहुंचने पर वह बैठे सभी दर्शक हैरान रह गए 

उसके बाद रोजर फेडरर ने भी अपने खेल को जारी रखते हुए सर्विस शुरू की. जिसका जवाब बच्चे ने भी बखूब दिया, वही इसके बाद दूसरे छोर से एक शानदार बैकहैंड देते हुए फेडरर नेट के पास आए तो इस बच्चे ने बड़ी चालाकी के साथ फेडरर के सिर के ऊपर से एक बेतरीन लॉब शॉट लगाया. वही फेडरर तुरंत पीछे की तरफ भागे  लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. प्वाइंट उनके हाथ से निकल चुका था.

यह नज़ारा देख स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट और शोर होने लगा वही उस कि काबिलयत को देखते हुए ग्रिगोर दिमित्रोव ने अपने दोनों हाथ ऊपर की उठा लिए. तो दूसरी फेडरर ने अपनी टी शर्त दांतों में दबा ली. इस बच्चे के लिए भी यह एक कभी न भूलने वाला यादगार लम्हा बन गया.

INDvBAN Live : भारत ने टॉस जीता, बांग्लादेश करेगी पहले बैटिंग

ICC CT 2017 : फाइनल में भारत के साथ मुकाबला होने पर पाक कप्तान ने दिया बड़ा बयान

भारत को मिला फॉर्मूला-वन ड्राइवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -