इस भोजपुरी फिल्म की बोल्ड तस्वीरें मचा रही है तहलका
इस भोजपुरी फिल्म की बोल्ड तस्वीरें मचा रही है तहलका
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शिविका दीवान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' को लेकर जमकर सुर्खियों में है. खबरों की माने तो शिविका दीवान ने फिल्म में अभिनेता नमित तिवारी के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में शिविका दीवान के अलावा मोनालिसा भी आइटम सांग करती नजर आएंगी. यही नहीं बल्कि, फिल्म में मोनालिसा के पति भी होंगे.

बता दे कि, शिविका दीवान और नमित तिवारी की ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में नमित, शिविका के साथ रोमांस सीन करते नजर आ रहे हैं. वही तस्वीरों को देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, शिविका दीवान और नमित तिवारी एक दूसरे को डेट कर रहे है. हालांकि, नमित ने साफ़ इंकार कर दिया है कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.

नमित का कहना है कि, अगर इन तस्‍वीरों को देखकर लोगों को लगता है कि हमारी कमेस्‍ट्री अच्‍छी है, तो मैं मानता हूं कि उन्‍हें फिल्‍म भी अच्‍छी लगेगी, क्‍योंकि ये सीन उन्‍हें फिल्‍मों में ही देखने को मिलेंगे. वहीं, शिविका दीवान का कहना है कि, वह ऐसी अफवाहों पर वो ध्‍यान नहीं देतीं. फिल्म को लेकर शिविका ने बताया कि इस फिल्म में मैं एक मंत्री की बेटी हूं, जिसे छोटी बहन के साथ किडनैपर्स किडनैप कर लेते हैं और मुझे जंगलों, झाड़ियों में छिपना पड़ता है.

ये भी पढ़े

अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में आने के लिए रणवीर ने दी कई कुर्बानियां

ईशान खट्टर ने शाहीद को बताया अपना प्रेरक पिता

डाकू बने नजर आये सुशांत सिंह राजपूत

'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' के बाद अब GST लेकर आएंगे राम गोपाल वर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -