फिल्म द बॉडी का गाना रोम-रोम रिलीज,रोमांस करते नजर आए इमरान हाश्मी
फिल्म द बॉडी का गाना रोम-रोम रिलीज,रोमांस करते नजर आए इमरान हाश्मी
Share:

 फिल्म द बॉडी इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शानदार फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी, ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की हैं. सस्पेंस से भरपूर यह फिल्म 13 दिसबंर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इसमें इमरान के साथ वेधिका और शोभिता धूलीपाला भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. अब तक फिल्म का ट्रेलर, कई पोस्टर्स और गाने रिलीज हो चुके हैं. अब फिल्म रिलीज के दो दिन पहले इसका एक और गाना रोम-रोम रिलीज किया गया है. पहली बार इस वीडियो को देखने पर इमरान हाश्मी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. दर्शको ने सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी हैं. 

अगर बात करें रोम-रोम गाने की तो, इसे आवाज दी है इंडियन आइडल 11 फेम सनी हिन्दुस्तानी ने. शमीर टंडन ने इसके म्यूजिक को कंपोज किया है और इसके लिरिक्स लिखे हैं समीर अंजान ने. टी-सीरीज के द्वारा गाना यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि इमरान हाशमी ने कल गाने का टीजर शेयर कर पहले ही इसकी जानकारी दी थी. 

इस शानदार फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. इसमें ऋषि कपूर को पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जाएगा. वह इस फिल्म से लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. साथ ही इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखी जाएगी. शोभिता धूलिपाला इमरान की पत्नी और वेधिका को उनकी प्रेमिका के रूप में देखा जाएगा. इमरान दोनों के साथ फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे. जिसको देखना दर्शको के लिए अलग अनुभव होगा.

शादी कर रही है 'कसौटी जिंदगी..' की यह एक्ट्रेस, शामिल होने पहुंची प्रेरणा

Apple Macbook Pro 16 : इस जगह सेल में हुआ उपलब्ध, सस्ते दाम पर खरीदने का सुनहरा मौका

इयान फ्लेमिंग: नीलाम होने जा जा रहे इस हॉलीवुड स्टार के पांच उपन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -