10 दिन से लापता बच्चे का शव घर से 1 किमी दूर मिला

दे‌‌वघर नगर थाना इलाके के आश्रम रोड से एक 3 साल के बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि यह शव दस दिन से लापता रिशु का है. यह पता लगते ही इलाके के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. रिशु के परिजन जो दस दिनों से रिशु के वापस सकुशल मिलने की उम्मीद लगाए बैठे थे, उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

आश्रम रोड के एक पुराने पानी के टैंक में एक स्थानीय व्यक्ति को रिशु का शव तैरता हुआ मिला. उसने शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया. रिशु के शव के साथ साड़ी से पत्थर भी बंधा हुआ है. इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में अब नए सिरे से जांच शुरू कर दी है.

रिशु के परिजनों ने दो दिन पहले सामाजिक संगठनों के साथ सड़क पर प्रदर्शन किया था. रिशु के गुम हो जाने के बाद उसकी मां के बयान पर एक पड़ोसी युवक को हिरासत में लिया था, वहीं रिशु को ढूंढ़ने के लिए स्नीफर डॉग की मदद भी ली गई थी. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. आखिरकार आज सुबह रिशु का शव उसके घर से एक किलोमीटर की दूरी पर मिला. शव के साथ साड़ी और पत्थर बंधा होने से जांच की दिशा बदल गई है. 

दहेज ने ली एक और महिला की बलि

अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या या हादसा

पार्सल में भेजा रेडियो बम, धमाके में तीन घायल

Most Popular

- Sponsored Advert -