स्टेशन पर खड़ी बांद्रा अजमेर ट्रेन की बोगी में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी
स्टेशन पर खड़ी बांद्रा अजमेर ट्रेन की बोगी में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी
Share:

अजमेर: राजस्थान के अजमेर की आदर्श नगर स्टेशन पर खड़ी बांद्रा अजमेर ट्रेन की बोगी में एक अज्ञात युवक का शव मिलने की वजह से हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर JLN अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया. 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स का शव मिला है, उसकी पहचान आदर्श नगर ज्ञान नगर इलाके के रहने वाले भूपेश सैनी के रूप में हुई है. जो बुधवार से घर से लापता था. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या का केस मान रही है. मामले को लेकर FSL की रिपोर्ट रेलवे स्टेशन आदर्श नगर स्थित मौके पर पहुंची. जहां पर साक्ष्य जुटाने की कोशिश की जा रही है. 

मामले में GRP थाना पुलिस जांच में लगी हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिवार वालों के हवाले कर दिया है. वहीं, इस संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ ही CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं तो वहीं परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है, जिससे कि इस मामले में जल्द खुलासा हो सके. वहीं, अपने बेटे की लाश देखकर मृतक के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया है, वे जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, इतने अंको की हुई वृद्धि

LPG सिलेंडर की कीमतों में फिर हुआ इजाफा, यहाँ जानें नए भाव

भारतीय अर्थव्यवस्था में वी-आकार की रिकवरी स्पष्ट है: वित्त मंत्रालय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -