पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

कुठौंद: हाल ही में जो बड़ा मामला सामने आया है वह आप सभी को हैरान कर देगा. इस मामले में युवक का शव गांव के बाहर पेड़ पर रस्सी से लटकता पाया गया है. जी दरअसल इस मामले में युवक का शव लटकता देख गाँव के लोगों ने परिजनों को इस बारे में सुचना दी. इस बारे में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही सभी परिजन मौके पर आ गए.उसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

इस मामले में परिजनों का कहना है कि युवक तीन माह पहले ही लॉकडाउन में अपने गांव आया था और काम न होने से आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था.इसी के साथ बताया जा रहा है कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम कैथवा में गांव के बाहर खेतों में ग्रामीण अपने जानवर चराने के लिए निकले थे. उसी दौरान उनकी नजर एक पेड़ पर फांसी पर लटक रहे युवक के शव पर गई. उसके बाद उसे देखने ही लोग दंग रह गए. वहीं जब उन्होंने पास जाकर देखा तो शव गांव निवासी सुकेश कुमार के पुत्र राहुल (25) का था. यह देखकर गाँव के लोगों ने इसकी खबर उसके परिजनों को दी. वहीं सभी परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर आए और सुचना पुलिस को दी गई. पुलिस आई तो शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इस मामले में परिजनों ने पुलिस को बताया कि कि राहुल आंध्रप्रदेश में पानी पूरी का धंधा करता था. इसी के साथ उन्होंने बताया लॉकडाउन की वजह से तीन महीने पहले ही वह अपने गांव लौटकर आया था और तब से वह आर्थिक तंगी का शिकार था.

आंध्रप्रदेश: मछली व्यवसायी से 20 लाख लूट मामले में खबरी हुआ गिरफ्तार

विदेशी टूर का कस्टमर को कंपनी ने दिया करोड़ो का झांसा, फिर हुई रफू चक्कर

चोरी के लिए आए चोर ने की सास और बहु की निर्मम हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -