नग्न अवस्था में मिला नाबालिग का शव, मुंह में ठुंसा था कपड़ा और पास पड़ी थी बियर की खाली बोतलें

लखनऊ: यूपी  पीलीभीत से एक दिल दहलाने वाला केस देखने को मिला है. यहां के थाना बरखेड़ा में एक नाबालिग लड़की का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पाया गया है. जंहा इस बात का पता चला है कि छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था और गले में चुनरी का फंदा लगा हुआ पाया गया था . 

गांव वालों का बोला है कि बच्ची बीते दिन से ही घर वापस नहीं लौटी, जिसके उपरंबत पिता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. अब उसका शव मिलने पर पीड़ित पिता ने पुलिस में अज्ञात लोगों पर सामूहिक बलात्कार और कत्ल का केस दर्ज करवाया जा चुका है. पुलिस ने भी केस की जांच शुरू कर दी है. पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमराज वर्मा मौके पर पहुंचे वहीं, SP के पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमराज वर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया और मृतक स्टूडेंट के परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही, पुलिस से जल्द घटना का खुलासा करनेकी बात कही है.

देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने लिखाई रिपोर्ट:  मिली जानकारी के अनुसार बच्ची थाना बरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी. बीती देर सांय भी जब वह घर वापस नहीं आई, तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके उपरांत देर रात स्टूडेंट का शव गांव से 500 मीटर दूरी पर गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिला है. वहीं, घटनास्थल पर उसकी साइकिल, जूते और किताबें पढ़ी मिलीं. इसके अलावा, बच्ची के शव के पास ही 4 बियर की बोतलें और सिगरेट के अवशेष पड़े थे.

रास्ते में पड़ी बैटरी को घर लेकर चलाने लगा लड़का, तभी हो गया भयानक हादसा

फिल्म के स्टंट की तरह उछली कार, CCTV में कैद हुई हैरान कर देने वाली फोटोज

4-5 दिनों से लापता पत्रकार का मिला शव, पुलिस ने कहा- प्रेम प्रसंग...

Most Popular

- Sponsored Advert -