यहां रात के बाद सड़क पर बिखरी मिलती है लाशें
यहां रात के बाद सड़क पर बिखरी मिलती है लाशें
Share:

मन में यही ख्याल आता है की बहुत ही ख़ौफ़नाक द्रश्य होता होगा वहां का जहां सड़को पर हमेशा लाशें बिखरी मिलती होंगी। लेकिन हॉलिडे मेकर्स की पसंदीदा जगहों में गिना जाने वाला मेक्सिको का अकापुल्को शहर का हाल यही है, यह अब वॉर जोन में बदल चुका है। पिछले कुछ सालों में यहां एक के बाद एक गैंगवार, पुलिस एनकाउंटर और हिंसक घटनाएं हो चुकी है।

फोटोग्राफ में कैद यहां हम पिछले दो महीने का हाल दिखा रहे हैं, जिसमें हर तरफ सड़कों पर लाश और हिंसा नजर आ रही है। मेक्सिको के पेसिफिक कोस्ट पर मौजूद अकापुल्लो वर्ल्ड के सबसे खतरनाक शहरों में टॉप फाइव में शामिल है। ये शहर ड्रग्स के कारोबार का एक बड़ा ठिकाना बन चुका है, जिसके चलते यहां हिंसा सरेआम होती है।

यहां आए दिन होने वाले गैंगवार में फंसकर बेगुनाह लोग भी अपनी जान गंवा रहे हैं। 71 साल के पेड्रो रमीरेज के मुताबिक, रात के वक्त यहां कर्फ्यू जैसा माहौल हो जाता है। कोई भी घर से बाहर नहीं निकलता। पेड्रो ने बताया कि सुबह के वक्त सड़कों का हाल भयावह होता है। सड़कों पर लाशें दिखना आम है। 810,000 की आबादी वाले इस शहर में 2015 में मर्डर के 1,170 केस सामने आए। इसके मुताबिक यहां मर्डर रेट एक लाख लोगों पर 111 है।

फिर यूँ हुआ कि पत्थर में तब्दील हो गए

इस महिला के पेट से निकला ऐसा अजीबोगरीब सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -