नसीरुद्दीन का अगली फिल्म में है 'ड्रैडलॉक लुक'
नसीरुद्दीन का अगली फिल्म में है 'ड्रैडलॉक लुक'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सुपरहिट फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलो पर राज किया हुआ है तथा अब सुनने में आ रहा है की नसीरुद्दीन शाह आजकल अपनी अगली फिल्म में काफी व्यस्त है जिसका नाम है The Blueberry Hunt व आजकल नसीरुद्दीन शाह की इस फिल्म के बहुत चर्चे चल रहे है.

बता दे की नसीर की इस फिल्म के डायरेक्टर अनूप कुरियन है व अनूप ने अपनी इस फिल्म के बारे में बहुत सी बाते एक चर्चा के दौरान शेयर की. अनूप ने कहा की अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने इस फिल्म में अपनी जिंदगी की सबसे बेस्ट फिजिकली एक्टिव वाली परफॉर्मेंस दी है. इस फिल्म के एक शॉट में नसीर को 30 फुट की ऊंची पहाड़ी से कूदना था.

इस सीन के लिए उन्होंने बिना किसी मदद से इसे खुद से ही अंजाम देने का फैसला किया.' इस फिल्म के लिए नसीरुद्दीन शाह ने ही फिल्म में अपने लीड किरदार के तौर पर ड्रैडलॉक लुक को अपनाने का आइडिया भी उन्ही का था. नसीर ने अपनी इस फिल्म के लिए कोई भी चार्ज नहीं लिया है. फिल्म 'द ब्लूबेरी हंट' एक बूढ़े आदमी की कहानी है जो मारिजुआना की खेती करता है और अमिर बनने का उससे पास एक यही रास्ता है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग केरल के जंगली इलाकों में हुई है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -