खुद के घर में मिला महिला का खून से सना शव, फरार पति पर शक
खुद के घर में मिला महिला का खून से सना शव, फरार पति पर शक
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से गुरुवार की सुबह एक महिला का खून से सना शव उसी के घर में बरामद हुआ है, किसी ने लोहे की छैनी से महिला के चेहरे पर वॉर कर उसकी हत्या कर दी है, पुलिस को महिला के फरार पति पर हत्या का शक है.

छोटे अतरमुड़ा में रहने वाली 40 साल की रजनी की शादी डुमरपाली के टिकेश्वर दीप से करीब 14 वर्ष पूर्व की गयी थी,रजनी पिछले एक वर्ष से बीपी, पथरी से ग्रस्त थी. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन परिवार की माली हालत ठीक नहीं होने से उनका घर पर इलाज किया जा रहा था. 

गुरुवार सुबह मृतक महिला के पिता द्वारा अपने दामाद को फ़ोन किया गया था, लेकिन टिकेश्वर द्वारा फ़ोन का जवाब नहीं दिया गया. जिसके बाद उन्होंने पडोसी को फोबे लगा कर हालात जान्ने की कोशिश की. जिस पर पडोसी से घर बंद होने की बात कही. जिसके पश्च्यात महिला के दोनों भाई लक्ष्मण और संदीप घर पहुंचे थे. जहां उन्हें अपनी बहन की लाश बिस्तर पर खून से सनी मिली.

पुलिस द्वारा प्रारंभिक जाँच में दम्पति के बीच झगडे की बात कही जा रही है. संभवत इसी वजह से पति द्वारा पत्नी की हत्या कर फरार होने का मामला देखा जा रहा है. मृतक महिला का एक 12 साल का बेटे और एक 10 साल की बेटी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -