त्रिपुरा के संसाधनों की निकासी कर रही है भाजपा: कांग्रेस
त्रिपुरा के संसाधनों की निकासी कर रही है भाजपा: कांग्रेस
Share:


कांग्रेस नेता सुदीप रॉय बर्मन ने त्रिपुरा में बीजेपी-आईपीएफटी सरकार पर तंज कसते हुए दावा किया कि बीजेपी के शासन में राज्य की संपत्ति का दोहन किया जा रहा है। बर्मन ने कहा, "राज्य में एक सौदेबाजी का रैकेट सक्रिय है।" यह व्यक्तियों के एक छोटे समूह द्वारा चलाया जाता है, और सभी अवैध चर्चाएं उनकी मर्जी के अनुसार की जाती हैं। दूसरे राज्यों की कंपनियों को आमंत्रित किया जाता है और भारी शेयरों के बदले ठेके दिए जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जो काम हमारे राज्य के ठेकेदारों द्वारा कम अनुमान में आसानी से किया जा सकता था, वह बाहरी खिलाड़ियों को दिया जा रहा है और वह भी अधिक अनुमानित लागत पर। ये लोग (भाजपा नेता) त्रिपुरा के लोगों को लूट रहे हैं। बर्मन ने कहा, "एक तरफ, राज्य में लोगों की क्रय शक्ति घट रही है, दूसरी तरफ, त्रिपुरा के बाजारों के माध्यम से बहने वाले पैसे को व्यक्तियों के एक छोटे समूह के लाभ के लिए बाहर धकेल दिया जा रहा है।"

उन्होंने यह भी कहा कि सत्ताधारी दल लोकतंत्र की आवाज को दबा रहा है। "वे एक लोकतांत्रिक व्यवस्था में रुचि नहीं रखते हैं।" मैं बच्चों से अपील करना चाहता हूं कि वे अंधेरे के रास्ते से दूर हो जाएं। इस तरह की क्रूरता आपको कहीं नहीं मिलेगी। जब आपकी जरूरत नहीं रह जाती है, तो ये नेता जिनका आप अनुसरण कर रहे हैं, एक डिस्पोजेबल सिरिंज की तरह फेंक देंगे। उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी मानवता में आपका विश्वास बहाल करेगी, हम आपके भविष्य को खतरे में नहीं डालेंगे।"

बर्मन के अनुसार, मांसपेशियों को मोड़ने की यह रणनीति त्रिपुरा में कांग्रेस पार्टी के विकास को नहीं रोक सकी। "हमले और हिंसा हमें रोक नहीं पाएंगे।" मैं भाजपा को याद दिलाना चाहता हूं कि उनके दिन गिने-चुने हैं। बर्मन ने कहा, "आगामी विधानसभा चुनाव में लोग आपको स्थायी विदाई देने के लिए तैयार हैं।" वह टीपीसीसी अध्यक्ष बिरजीत सिन्हा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में कुमारघाट में कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होने की बात कर रहे थे.

लंबे समय से बीमार थी लड़की, जाँच करवाई तो पेट से निकली ऐसी चीज कि डॉक्टर भी रह गए दंग

भारतीय अर्थव्यवस्था में 2021-22 की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में 5.4 प्रतिशत की वृद्धि हुई

मुंबई हवाई अड्डे पर 56 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दक्षिण अफ्रीकी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -