पालघर में जवान को जिंदा जलाने पर भड़के BJP नेता, कहा- 'ना साधु सुरक्षित, ना सिपाही'
पालघर में जवान को जिंदा जलाने पर भड़के BJP नेता, कहा- 'ना साधु सुरक्षित, ना सिपाही'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में इंडियन नेवी के जवान की हत्या हुई है। अब इस मामले में बीजेपी ने उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। हाल ही में बीजेपी नेता राम कदम ने एक बयान दिया है। इस बयान में कहा गया है कि, 'राज्य में अराजकता का माहौल है। यहां कोई सुरक्षित नहीं है, ना तो साधु ना तो जवान।' इसी के साथ राम कदम ने यह भी कहा है कि, 'इससे पहले पालघर में साधुओं को बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। अब भी पूरे साधु समाज को सरकार से न्याय मिलने का इंतजार है। राज्य सरकार को उन्हें न्याय दिलाना होगा।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सूरज कुमार दूबे आईएनएस अग्रणी कोयंबटूर में लीडरशिप ट्रेनिंग एस्टेब्लिशमेंट में तैनात थे। जी दरअसल वह बीते 6 दिनों से लापता थे। बीते शुक्रवार की देर शाम को वह मुंबई के नाले से जख्मी हालत में पाए गए, लेकिन उसके बाद नेवी के अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। खबरों के अनुसार सूरज कुमार दुबे 30 जनवरी को छुट्टी बिताकर ड्यूटी ज्वाइन करने कोयंबटूर जा रहे थे। बीते 30 जनवरी की शाम रांची से प्लेन से वह हैदराबाद पहुंचे, लेकिन हैदराबाद से वह रात को अचानक ही लापता हो गए।

उसके बाद से उनके दोनों मोबाइल लगातार स्विच ऑफ आ रहे थे। इस मामले में परिजनों ने केस दर्ज कराया था और पलामू एसपी से जवान को ढूंढने के लिए गुहार लगाई गई थी। पुलिस ने जब खोजा तो सूरज मुंबई में जख्मी हालत में मिले। उसके बाद उनका इलाज नेवी हॉस्पिटल मुंबई में चल रहा था, जहां शुक्रवार रात उनकी मौत हो गई।

लेट्रल एंट्री पर अखिलेश ने कसा तंज, बोले- 'खुद को भी ठेके पर देकर BJP सरकार भ्रमण...'

लखनऊ: नियोजन संस्थान में जालसाज़ी का केस, 2 IAS समेत 11 अधिकारीयों पर मामला दर्ज

बेंगलुरु में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का बड़ा बयान, कहा- कोरोना योद्धाओं पर है गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -