छत्तीसगढ़ में हुई सबसे बड़ी छापेमारी, निशाने पर आए ये लोग
छत्तीसगढ़ में हुई सबसे बड़ी छापेमारी, निशाने पर आए ये लोग
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ राजधानी रायपुर सहित राज्य के कई शहरों में प्रातः से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी चल रही है। कहा जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने रायपुर, भिलाई, दुर्ग, महासमुंद, रायगढ़ में IAS अधिकारी, चार्टेड एकाउंटेंट समेत नेताओं के यहां रेड मारी है। राज्य के कई बड़े अधिकारीयों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। प्रातः लगभग 5 बजे से दर्जनभर अधिकारीयों के ठिकानों की तलाशी ली जा रही है। 

कहा जा रहा है कि हाल के वक़्त में छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी छापेमारी है। लगभग दर्जनभर ठिकानों पर एक साथ प्रवर्तन निदेशालय के अफसर छापेमारी कर रहे हैं। जिन अफसरों के आवासों पर छापेमारी की गई है, उनमें से ज्यादातर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी बताए जाते हैं। दुर्ग में सौम्या चौरसिया, रायपुर में सीए विजय मालू के घर रेड पड़ी है। सीएम की उप सचिव सौम्या चौरसिया के भिलाई निवास, रायपुर के देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू के घर प्रवर्तन निदेशालय की रेड पड़ी है।

वही माइनिंग हेड IAS जेपी मौर्या के रायपुर मौजूद घर पर भी छापेमारी की जा रही है। महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर के ठिकानों पर भी प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों के पहुंचने की सूचना है। अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी के घर भी रेड पड़ी है। पूरी घटना कोयले से जुड़ी होना बताया जा रहा है। इससे पहले कुछ नेताओं के घरों में आईटी की रेड पड़ी थी।

'AIMIM के इशारे पर दर्ज हुआ झूठा केस', MLA राजा सिंह ने भाजपा के नोटिस का दिया जवाब

भारत के नक़्शे से गायब कर दिया जम्मू कश्मीर और लद्दाख, तेलंगाना के CM की करतूत

जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता अल्ताफ अहमद का इंतकाल, दिल्ली AIIMS में चल रहा था इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -