यशराज फिल्म्स की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर होंगे कई बड़े ऐलान
यशराज फिल्म्स की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर होंगे कई बड़े ऐलान
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं. वर्ष भर चलने वाले इस जश्न की घोषणा वह अपने पिता यश चोपड़ा के बर्थडे 27 सितंबर को करेंगे. यश चोपड़ा ने वर्ष 1970 में इस कंपनी की नींव रखी थी.

प्राप्त सूत्रों के अनुसार, 27 सितंबर को वाईआरएफ की 50 सालों के सफर के जश्न की बेहतरीन शुरूआत होगी, तथा वर्ष भर तक चलने वाले इस समारोह के लिए सभी बड़ी, धमाकेदार तथा लोगों को हैरान कर देने वाली प्लानिंग की गई हैं. आदित्य चोपड़ा स्वयं इस दिन अपने महात्वाकांक्षी वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 के ब्लू प्रिंट का खुलासा करेंगे. साथ ही इसी दिन आदित्य यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली कुछ बड़ी मूवीज का भी ऐलान करेंगे.
 
वही यह माना जा रहा है कि हिंदी सिनेमा की हिस्ट्री में किसी भी स्टूडियो की ओर से की जाने वाली ये सबसे बड़ी घोषणा होगी, तथा इसीलिए केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विश्व के बड़े फिल्म मेकर्स की नजरें भी इस दिन घोषित की जाने वाली प्लानिंग्स को देखने के लिए 27 सितंबर पर टिकी हैं. वही अपने ब्रदर बलदेव राज चोपड़ा यानी बी आर चोपड़ा के लिए फिल्मों के डायरेक्शन से अपना करियर आरम्भ करने वाले यश चोपड़ा ने बतौर निर्माता जब अपनी फर्स्ट फिल्म राजेश खन्ना, शर्मिला टैगोर तथा राखी स्टारर ‘दाग’ की घोषणा की, तभी यश राज फिल्म्स का नाम सबसे प्रथम सामने आया था. इसी के साथ अब इस जश्न का सभी को इंतजार है.

फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर बढ़ा विवाद, महिला आयोग की चेयरपर्सन ने की यह मांग

महेश भट्ट को लेकर जिया खान की माँ बोली- 'अंतिम संस्कार में आकर कहा था चुप रहो वरना तुम्हे भी...'

बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़ास अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -