बिग बॉस 10 की ये कंटेस्टेंट रातों रात बन गई सुपरस्टार
बिग बॉस 10 की ये कंटेस्टेंट रातों रात बन गई सुपरस्टार
Share:

टीवी का मशहूर शो बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसमे एंट्री मिलने के बाद वह आम लोगों को भी एक सेलेब्रिटी के तौर पर स्थापित कर देता है. जी हां बिग बॉस 10 में नजर आने वाली लोकेश कुमारी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, लोकेश ने अपना मेक-ओवर करवाया और वह पहले से ज़्यादा स्टाइलिश बन गयीं. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

यही नहीं बल्कि, ये भी कहा जा रहा है कि, लोकेश जल्द ही दक्षिण भारत की फिल्मों में नजर आएँगी. खबरों की माने तो उन्होंने एक तमिल फिल्म भी साइन की है जिसके शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू की जाएगी. हालांकि शो से जाने के बाद किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया था कि शो की नटखट रैपर दिल्ली की लोकेश कुमारी इतनी हॉट हो जाएंगी.

गौरतलब है कि, लोकेश कुमार शो में सलवार सूट में आई थी लेकिन अब वह इतना बदल गई है कि, उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गया. वह अब पहले से ज्यादा खूबसूरत स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. खास बात तो यह है कि, लोकेश भले 'बिग बॉस' से बाहर हो गई थी लेकिन उन्होंने अपनी मासूमियत से लोगों के दिलो में अपनी ख़ास जगह बनाई ली थी.

ये भी पढ़े

'अय्यारी' पर हो सकता है पैसा बर्बाद, ये रहे फिल्म ना देखने के कारण

शिल्पा ने लिया यह बड़ा फैसला, किया सभी को हैरान

क्या त्रिपुरा में बीजेपी का दो तिहाई बहुमत का दावा सही है ?

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने प्यार का खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -