बड़े पर्दे की ये एक्ट्रेस टीवी पर कर रही है अपना डेब्यू
बड़े पर्दे की ये एक्ट्रेस टीवी पर कर रही है अपना डेब्यू
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा चित्रांगदा सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है. खबरों के अनुसार बताया जा है कि, वह बहुत ही जल्द टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल चैम्पस 4' में नजर आने वाली है. गौरतलब है कि, चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड की एक चर्चित अभिनेत्री है उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

ख़ास बात यह है कि, डांस इंडिया डांस लिटिल चैम्पस 4 उनका डेब्यू टीवी शो होगा. इस शो में वह जज के तौर पर नजर आएँगी. चित्रांगदा सिंह अक्सर अपने बोल्ड लुक और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. चित्रांगदा सिंह देसी बॉयज़, आई मी ओए मैं, गब्बर इज बैक, जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

फिल्म गब्बर इज बैक में चित्रांगदा ने एक आइटम सांग किया था जिसे काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार, करीना कपूर और श्रुति हासन जैसे बड़े स्टार्स ने काम किया था. ख़ास बात यह है कि, चित्रांगदा सिंह का फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा. लेकिन उनके अभिनय को काफी सराहा गया. अब देखना ये है कि, बड़े परदे की ये खूबसूरत हसीना छोटे परदे पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

रवि दुबे ने इस ख़ास अंदाज में शंकर महादेवन को किया बर्थडे विश

फिर छाया किन्नर बहू का हॉट अवतार

‘स्टैंड अप कॉमेडी’ पर किताब लिखेंगे ये हास्य कलाकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -