रणवीर या निशांत? कौन होगा एकता कपूर की नागिन सीरीज का नया नाग

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने करियर में भले ही इतने सारे ऑडिशन दिए हों, मगर पहली बार ऑडियंस ने उन्हें एकता कपूर की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी ‘नागिन’ सीरियल के ‘नाग’ की लोकप्रिय भूमिका के लिए ऑडिशन देते हुए देखा। कलर्स टीवी के विजुअल बेस्ड रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ में आज के एपिसोड में शो के बहुत जोशीले होस्ट रणवीर सिंह ने टीवी की क्‍वीन एकता कपूर एवं ‘नागिन’ फेम अभिनेत्री मौनी रॉय का स्वागत किया।

वही प्रश्न उत्तरों के इस संबंध के चलते एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘नागिन’ के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने उनसे पूछा कि उन्होंने नाग को लेकर कोई शो क्यों नहीं बनाया। उन्होंने उत्तर में कहा, “मुझे कोई हैंडसम नाग नजर आता ही नहीं,” रणवीर ने तुरंत ही इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया एवं स्टेज पर ही ‘नागराज’ की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया। इससे पूर्व भी जब छोटी सरदारनी की सेहर एवं उडारियां की तेजो के सामने टेलीविज़न सीरियल में अभिनय करने की अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए रणवीर ने उनसे कुछ टिप्स ली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही एकता कपूर से रणवीर ने बताया कि “मैं सिद्ध करूंगा कि मेरे भीतर नाग बनने की क्षमता है।” यह बोलते हुए रणवीर सिंह ने न केवल एक संपेरे का वेश लिया बल्कि उन्होंने वो लोकप्रिय ‘नागिन’ डांस भी मंच पर दिखाया। उनके इस ऑडिशन के चलते हर कोई उनके लिये तालियां बजा रहा था। जब सेट पर सभी मस्ती में डूबे थे, ओरिजिनल नागिन मौनी रॉय ने माना कि स्क्रीन पर ‘नागिन’ की भूमिका निभाने के बावजूद, वह वास्तविक जीवन में सांपों से डरती हैं।

'बिग बॉस 15' में आया नया मोड़, ये लोग चुनेंगे बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स

BB15: वीकेंड का वार एपिसोड में होगा जबरदस्त हंगामा, सलमान करेंगे टॉप 5 कंटेस्टेंट की घोषणा

लाखों की साड़ी पहनकर वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं श्रद्धा आर्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -