यहाँ आलू में रहते हैं लोग, आप भी एक बार जाएं जरूर

अगर आप घूमने के शौकीन हैं तो आप आलू होटल जा सकते हैं। जी हाँ, अब आप कहेंगे यह कहाँ है और क्या चीज है? तो हम आपको बता दें कि यह होटल अमेरिका (America) में है और इसको देखकर लोग सोच में पड़ जाते हैं। जी दरअसल आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह आलू के भीतर लोगों के रहने की व्यवस्था की गई है। जी दरअसल अमेरिका के साउथ बोइस आयडाहो नाम की जगह में करीब 400 एकड़ के मैदान के बीचों बीच यह अद्भुत होटल बना है। इसको बाहर से देखने पर यह एक बड़ा सा आलू दिखाई देता है। हालाँकि यह कोई आलू नहीं बल्कि एक शानदार होटल है। आपको इस होटल में बेड से लेकर टॉयलेट तक सब मिलेगा।

काले जादू के लिए मशहूर है ये गाँव, बच्चा-बच्चा जानता है टोटके का हर मंत्र

जी दरसल अमेरीकी राज्य आयडाहो आलू उत्पादन के लिए पूरे अमेरिका में मशहूर है और इसी के चलते यहाँ आलू होटल बना है। इस होटल का आउटसाइड नजारा जितना आकर्षित है उतना ही अद्भुत अंदर का नजारा है। आपको बता दें कि इस होटल का नाम 'आयडाहो पोटेटो' होटल है। जी हाँ और जैसे ही आप इस आलूनुमा होटल में जाएंगे तो आप हैरान रह जाएंगे। यहाँ दो लोगों के रूकने के लिए सभी तरह की उत्तम व्यवस्थाएं हैं।

फिलहाल इस होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि आलू की तरह दिखने वाले इस होटल में रुकने की कीमत बहुत ज्यादा है। जी दरअसल इस होटल में एक दिन का किराया 200 डॉलर है यानी 16,443।32 रुपए।

3 मंजिला मकान को ग्रीन बिल्डिंग बनाकर सालाना कमाते हैं 70 लाख, मिलिए रामवीर सिंह से

आपके दिलों पर राज करने के लिए आ रही ये 3 जबरदस्त बाइक

गुजरात जा रहे हैं घूमने तो इन चीजों का जरूर लें स्वाद

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -