फिल्मों की दुनिया में पहली बार टकराएंगे बच्चन Vs बच्चन, कौन मारेगा बाजी?
फिल्मों की दुनिया में पहली बार टकराएंगे बच्चन Vs बच्चन, कौन मारेगा बाजी?
Share:

मनोरंजन जगत में कब-कौन किसके विरुद्ध खड़ा हो जाए, ये बता पाना असंभव सा है। बॉलीवुड ने कई बार अपने-पराए को भुला केवल बिजनेस पर ध्यान दिया है तथा जब-जब ऐसा हुआ है तब देखने को मिली है सबसे बड़ी टक्कर। अब पहली बार ऑडियंस को बच्चन Vs  बच्चन का खेल नजर आने वाला है। पहली बार अमिताभ बच्चन तथा अभिषेक बच्चन की मूवी एक साथ रिलीज हो रही हैं।

अमिताभ बच्चन अपनी मूवी चेहरे को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। फिल्म को 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। मूवी में जबरदस्त स्टारकास्ट भी रख ली गई है जिसमें इमरान हाशमी तथा अनु कपूर जैसे नाम सम्मिलित हैं। किन्तु अब अमिताभ बच्चन की मूवी को टक्कर देने की जिम्मेदारी उनके बेटे अभिषेक को दे दी गई है। अभिनेता अपनी ड्रीम मूवी द बिग बुल को ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। फिल्म को 9 अप्रैल को डिजन्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। यानी एक दिन के गैप में दोनो बाप-बेटे की मूवी एक दूसरे से टकराने को तैयार हैं।

ये पहली बार देखने को मिल रहा है जब अमिताभ बच्चन को अपने ही बेटे से इस अवतार में टक्कर मिल रही हो। दोनों को साथ में कार्य करते हुए तो कई बार देखा गया है, किन्तु अब जब दोनों की मूवीज एक दूसरे के बिजनेस को टक्कर देने का कार्य करेंगी, तब ये जंग बहुत रोमांचक होती नजर आएंगी। ध्यान रहे कि अभिषेक की द बिग बुल के मेकर आनंद पंडित हैं जिन्होंने अमिताभ की चेहरे को भी प्रोड्यूस किया है। ऐसे में एक मेकर के रूप में ये आनंद के लिए भी बड़ा अवसर होने वाला है क्योंकि उनकी दोनों ही मूवीज एक साथ रिलीज होती नजर आएंगी।

जिम में पसीना बहाने के साथ वीडियो बनाकर अपने फैंस को खुश करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है मलाइका

सुशांत की मौत पर कृति सेनन ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा- एक वक़्त पर इतना शोर था कि...

मुंबई सागा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जॉन-इमरान ने मचाया धमाल, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -