बिग बॉस में होगी इन दो हसीनाओ की वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस में होगी इन दो हसीनाओ की वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

पिछले हफ्ते बिग बॉस से ढिंचैक पूजा के बाहर होने के बाद अब खबरें हैं कि इसमें कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हो सकती हैं, खबरों के अनुसार इस बार घर में दो हसीनाओं को एंट्री मिलने वाली है, उनमें पहली हैं एक्ट्रेस जोया अफरोज और दूसरी मॉडल नतालिया काय. बता दे कि जोया अफरोज सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' में काम कर चुकी हैं, इस फिल्म में जोया सलमान की बहन बनीं नीलम की बेटी राधिका का रोल प्ले कर चुकी हैं.

जानकारी के लिए बता दे कि ये दूसरा मौका है, जब जोया अफरोज सलमान के साथ काम करने वाली हैं, हालांकि ये बात अलग है कि इस शो में उनका सामना सलमान से कम ही होगा. इसके अलावा जोया ने फिल्म 'कुछ ना कहो' (2003) में भी चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया है.

ही नहीं बल्कि जोया ने 2014 में आई फिल्म 'द एक्सपोज' में भी काम किया है, बताना चाहेंगे कि इसमें उन्होंने चांदनी रजा का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके साथ हिमेश रेशमिया भी थे. वही दूसरी एंट्री नतालिया काय की होगी, बता दे कि नतालिया बेसिकली लंदन बेस्ड इंटरनेशनल मॉडल हैं, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बिग बॉस में ये नतालिया का सेकंड अटैम्प्ट है.

ये भी पढ़े

माहिरा ने वायरल फोटो के लिए मांगी माफ़ी, कहा- गलती इंसान से होती है...

'टाइगर ज़िंदा है' : ट्रेलर को मात्र 24 घंटे में मिले 29 मिलियन व्यूज

क़ानूनी तौर पर 7 साल बाद हुआ करिश्मा के बॉयफ्रेंड का तलाक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -