सबसे अच्छा गिफ्ट माँ का खाना होता है- भाविनी पुरोहित
सबसे अच्छा गिफ्ट माँ का खाना होता है- भाविनी पुरोहित
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में राधा का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री भाविनी पुरोहित जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, भाविनी पुरोहित ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

जिसके चलते उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, "मैं परिवार के साथ बचपन से जन्मदिन मना रही हूं और मुझे खुशी है कि आज भी यह जारी है." आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे अपने जन्मदिन पर अपनी मां के हाथों बनाया जाने वाला स्वादिष्ट व्यंजन बेहद पसंद है. यह बहुत स्वादिष्ट होता है और इसमें मेरी मां का प्यार होता है इसलिए यह मेरे लिए जन्मदिन का सबसे अच्छा उपहार होता है."

अभिनेत्री भाविनी पुरोहित ने अपनी दमदार एक्टिंग और सहज मुस्कान के जरिये बहुत ही जल्द टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 'साथ निभाना साथिया' के अलावा भी भाविनी पुरोहित कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. सीरियल साथ निभाना साथिया में मुख्या भूमिका में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य है. खास बात यह है कि, देवोलीना भट्टाचार्य 2013 में जी गोल्ड अवार्ड्स "भारतीय टेलीविज़न की सबसे लोकप्रिय बहु के लिए" उन्हें सम्मानित किया जा चुका है. साथ निभाना साथिया के अलावा भी देवोलीना "डांस इंडिया डांस सीजन 2 " में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

स्पोर्ट्स की फिल्में ऑनेस्ट फिल्में नहीं है- अनुराग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -