बॉस हो तो ऐसा! 14 दिन के लिए कर्मचारियों को ले गया बाली, सबने एन्जॉय किया वर्किंग हॉलिडे
बॉस हो तो ऐसा! 14 दिन के लिए कर्मचारियों को ले गया बाली, सबने एन्जॉय किया वर्किंग हॉलिडे
Share:

अगर कभी ऑफिस में ऐसा हो कि बॉस बोले हम आपको एक लैविश वैकेशन पर ले चलते हैं, जहां वाटरफॉल वाले एक मस्त रिजॉर्ट में कर्मचारियों के ठहरने की व्यवस्था होगी और सभी पूल में एन्जॉय करते हुए कॉकटेल का मजा ले सकेंगे। केवल यही नहीं बल्कि इस पूरी व्यवस्था का खर्च बॉस खुद उठाएंगे और वहां पर काम करने के आपको पैसे भी दिए जाएंगे। सुनकर आप तुरंत तैयार हो जाएंगे है ना, लेकिन आप कहेंगे ऐसा कभी नहीं होगा! हालाँकि सच में ऐसा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soup Agency (@soup_agency)

जी दरअसल, ऑस्ट्रेलियन कंपनी के एक बॉस अपनी पूरी टीम को वर्किंग हॉलिडे पर इंडोनेशिया के फेमस टूरिस्ट स्पॉट, बाली ले गए। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत सिडनी बेस्ड मार्केटिंग फर्म Soup Agency के बॉस ने एक लग्जरी विला में कर्मचारियों के लिए ये सारी व्यवस्थाएं कीं। बताया जा रहा है ट्रिप के दौरान स्टाफ ने कई टीम-बॉन्डिंग एक्टिवीटीज भी की- जैसे स्विमिंग, Snorkeling और क्वाड-बाइक राइडिंग। ताकि स्टाफ टीम मोरल के साथ काम करे।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत Soup कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर कात्या वकुलेंको ने 14 दिन के इस वर्क-ट्रिप को एजेंसी के लॉन्च से लेकर अब तक का बेस्ट टीम-बिल्डिंग एक्सपीरियंस बताया है। जी दरअसल उन्होंने कहा- वर्कप्लेस पर यह जरूरी है कि हम लोग एक टीम की तरह एकसाथ काम करें। फिर चाहे वो काम करते समय हो या काम खत्म हो जाने के बाद हो, टीम भावना जरूरी है। इसी के साथ कात्या ने आगे कहा- कोविड-19 ने हमें काम करने के नए तरीकों के बारे में सिखाया है और हमलोग कहीं से भी काम कर सकते हैं। तो हम लोगों ने फैसला किया कि इसे एक नए लेवल पर ले चलते हैं। वैसे वर्किंग हॉलिडे की फुटेज में स्टाफ फ्रेश सीफूड एन्जॉय करते दिखते हैं।

सभी लोग योगा क्लासेज से लेकर सनराइज हाइक और विला में मीटिंग अटेंड करते हुए कॉकटेल का मजा लेते नजर आते हैं। इसके अलावा अलग-अलग डिपार्टमेंट्स के सहकर्मी पहली बार एकसाथ काम कर रहे थे जो बेहतरीन रहा। इस वर्किंग हॉलिडे के दौरान टीम ने एक स्टाफ मेम्बर का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। अब इस खबर के सामने आने के बाद लोग इस कंपनी में जॉब पाना चाहते हैं।

मौत को छूकर वापस आ गया युवक, वीडियो देख सहमे लोग

भाई-बहन ने रचाई शादी तो मिला श्राप!, जन्मा अजीबोगरीब बच्चा और फिर।।।।

1000 साल बाद चट्टान में आजाद हुआ 'राक्षस', जो संपर्क में आया मिली मौत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -