अपने शरीर के इस अंग पर लगा लें परफ्यूम, बन जाएंगे करोड़ो की सम्पत्ति के मालिक
अपने शरीर के इस अंग पर लगा लें परफ्यूम, बन जाएंगे करोड़ो की सम्पत्ति के मालिक
Share:

आजकल वेलेंटाइन वीक चल रहा है जो अब तक खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में वेलेंटाइन वीक में कई दिन होते हैं जो अलग अलग होते हैं जैसे रोज डे, प्रपोज डे, किक डे, स्लेप डे और परफ्यूम डे. ऐसे में आज दुनियाभर में परफ्यूम डे मनाया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि आज सभी कपल एक दूजे को परफ्यूम गिफ्ट करते नजर आएँगे. ऐसे में आज हम आपको ज्योतिष के अनुसार परफ्यूम का एक ऐसा उपयोग बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, हर व्यक्ति दुनिया में धन, एश्वर्य और यश चाहता है तो अगर आप भी यह चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा आरहे हैं कि आपको शरीर के किस अंग पर परफ्यूम लगाने से यह तीनो चीज़े मिल सकती है. जी हाँ, आइए जानते हैं.  

1. कहते हैं इत्र को नाभि पर लगाने से व्यक्ति को यह तीनो चीज़े मिल जाती है. इस कारण से हर रोज घर निकलने से पहले अपने नाभि पर इत्र लगा लेने से कभी भी धन और एश्वर्य की कमी नहीं होती है और घर में खूब धन आता है.


2. कहा जाता है चंदन, गुलाब और मोगरे से बने इत्र को अपने नाभि पर लगाने से सबसे ज्यादा फायदा मिलता है.


3. आप सभी को बता दें कि चंदन और मोगरे का इत्र नाभि पर लगाने से अनिद्रा और गुस्से से छुटकारा मिल जाता है इस वजह से जो इंसान ज्यादा गुस्सा करता है उसे अपनी नाभि पर चंदन या मोगरे का इत्र लगाना चाहिए.

4. आप सभी को बता दें कि माईग्रेन या फिर सिर दर्द से परेशान लोगों के लिए भी यह बहुत असरदार उपाय है अगर वह अपनी नाभि पर चंदन या मोगरे का इत्र लगाते हैं तो उनके माइग्रेन और सिर दर्द की समस्या खत्म हो जाती है वह भी जड़ से.

जया एकादशी: आज जरूर करें पीले फूल से यह काम, हर मनोकामना होगी पूरी

जया एकादशी: जानिए आज का शुभ-अशुभ समय और राहुकाल

जया एकादशी: आज शिवलिंग पर चढ़ा दें यह चीज़, मिलेगा धन लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -