'सोनम गुप्‍ता' की झांकी, ये फेमस कैफे फ्री में पिलायेगा बियर !

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ही नाम मुक्कमल है, वो नाम है सोनम गुप्ता। एक बे-अक्स लड़की। इसके बावजूद इस नाम की 'झांकी' हो गई।  यही वजह है कि सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से #sonamguptabewafahai ट्रेंड कर रहा है। लोग धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं कि सोनम गुप्‍ता बेवफा है या नहीं।

लोग इस सोशल मीडिया की अनदेखी लड़की को भले ही न देख पाएंगे लेकिन इन सबके बीच एक बियर कैफे चेन ने अनोखा ऑफर दिया है।  इस कैफे ने कहा है कि हमारे पास सोनम गुप्‍ता नाम की जितनी भी लड़कियां या महिलाएं आएंगी, हम उन्‍हें फ्री में बियर देंगे। यानि अब सोनम गुप्ता का नाम ही काफी है। 

दरअसल, कुछ साल पहले किसी ने 10 रुपए के नोट पर लिख दिया था, 'सनम गुप्‍ता बेवफा है। ' फिर ऐसे कई नोट दिखने लगे। इस साल अगस्‍त में इस तरह के नोट इंटरनेट में हर ओर छा गए।  हद तो तब हो गई जब किसी ने 2,000 रुपए के नए नोट पर यही लिखकर उसे इंटरनेट पर डाल दिया। फिर क्‍या था, हर तरफ सोनम गुप्‍ता की ही बातें होने लगीं। सबने अपने-अपने तरीके से बताना शुरू किया कि सोनम गुप्‍ता बेवफा है या नहीं। 

इस CAFE ने दिया ऑफर

भारत की सबसे बड़ी बियर चेन The Beer Cafe ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए कह दिया है कि सोनम गुप्‍ता नाम की जो लड़की इनके कैफे में आएगी उसे वे फ्री में बियर देंगे।  बुधवार को एक ट्वीट कर इन्‍होंने कहा, 'हर कहानी के दो भाग होते हैं और अब हम एक ठंडी बियर के साथ सोनम गुप्‍ता की कहानी को सुनना चाहेंगे।' बता दें, यह कैफे 17 देशों की 50 तरीकों की बियर परोसता और सोनम गुप्‍ता का आईडी दिखाकर सोनम गुप्‍ता यहां से किसी भी ब्रांड की फ्री बियर ले सकती है। 

एक कविता जिसमें छिपा हैं सोनम गुप्ता की वफाई का राज, जानें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -