आठ भाषाएं जानने वाली इस खूबसूरत एक्ट्रेस का है बर्थडे
आठ भाषाएं जानने वाली इस खूबसूरत एक्ट्रेस का है बर्थडे
Share:

आमिर खान की फिल्म गजनी से बाॅलीवुड में डेब्यु करने वाली असिन ने बहुत कम समय में बाॅलीवुड में एक खास पहचान बना ली। आपकों को बता दें, असिन ने फिल्म अभिनेत्री के साथ समाजसेविका के रूप में भी पहचान बनाई। असिन का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को कोच्चि में हुआ था। 

उनका पूरा नाम असिन थोत्तुम्कल है। असिन को बचपन का नाम ‘मैरी’ रखा गया था लेकिन बाद मंे उनका नाम उनके पिता ने असिन कर दिया। जिसका मतलब बेदाग और शुध्द होता है। असिन के पिता एक्स सीबीआई आॅफिसर और मां सर्जन थी। आपकों बता दे असिन को आठ भाषाओं का ज्ञान है। वह मलयालम, तेलुगु, तमिल, हिंदी, फ्रेंच, अंग्रेजी, संस्कृत और इटेलियन बोल सकती है। वह अपनी फिल्मों की डबिंग खुद ही करती है।

क्वीन आॅफ काॅलीवुड के नाम से मशहूर असिन ने ‘नरेंद्रन माकन जयकांथन वका’ से एक्टिंग की शुरूआत की। 2003 में आई ‘अम्मा नन्ना ओ तमिला अम्माई’ के लिए साउथ में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अॅवार्ड मिला। असिन ने सलमान के साथ फिल्म रेडी की है। इसके अलावा उन्होंने बोल बच्चन, आॅलवेज सहित कई फिल्म की। 2015 में उन्होंने अपने बाॅयफ्रेंड बिजनेसमैन राहुल शर्मा से अपना रिश्ता कबूला। वह दोनों जल्दी ही शादी करने वाले है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -