चल रही है धमाकेदार पार्टी तभी खिसक गई जमीन और फिर
चल रही है धमाकेदार पार्टी तभी खिसक गई जमीन और फिर
Share:

कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं देखने के लिए मिलती है, जिसका अंदाजा किसी को नहीं होता. लेकिन जब यह घटती है तो लोगों के होश उड़ा देती है. कई बार ऐसी घटनायें खुशियों में खलल डालने का भी काम कर जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ उन लोगों के साथ, जो कॉलेज की पार्टी में खूब हंसी खुशी के माहौल में थे और जमकर मस्ती करने में लगे हुए थे. तभी पैरों तले जमीन खिसक गई और सबके होश उड़ गए. दिल दहलाने का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हुआ. इंस्टाग्राम pop_o_clock पर शेयर एक वीडियो में पार्टी करते छात्र छात्राओं के साथ जो कांड हुआ, उसने लोगों के होश को उड़ा दिया है. कॉलेज में ग्रैजुएशन पार्टी के दौरान छात्र छात्राएं मिलकर खुशी में झूम रहे थे. तभी नाचते नाचते जमीन फट पड़ीं और सभी उसमें ही समा गए. घटना पेरू के सैन मार्टिन की है.

जमीन फटी और समां गए 25 छात्र छात्राएं: बता दें कि वायरल वीडियो में खूब अच्छे से सजे धजे लड़के लड़कियां एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है. इस बीच सभी बहुत खुश दिखाई आ रहे हैं और झूम झूमकर खुशी के मौके को इंजॉय करते हुए नजर आ रहे है. वीडियो कॉलेज के ग्रैजुएशन पार्टी की है. जहां छात्र छात्राएं एक दूसरे के साथ मिलकर जमकर डांस कर रहे थे तभी अचानक उनके पैरों के नीचे की जमीन ऐसी फटी कि 25 छात्र छात्राएं उसके भीतर ही धंस गए. जब तक लोग कुछ समझ पाते 25 छात्र छात्राएं नजरों से ओझल होकर जमीन के अंदर गिर चुके थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP O’CLOCK (@pop_o_clock)

खुशियों पर लगा ग्रहण और स्टूडेंट्स को निगल गयी धरती: वीडियो पेरु के सैन मार्टिन का कहा जा रहा है. जहां के कॉलेज में पार्टी के बीच ज़बरदस्त हादसा सामने आया हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि 25 छात्र छात्राओं में कितने जख्मी हैं. और कितने सही सलामत है लेकिन जो नज़ारा कैमरे में साफ साफ दिखाई दिया है कि उसने लोगों का दिल दहला दिया. स्कूल में ज़मीन फटने के हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुका है जिसपर कैप्शन लिखा था- ‘पेरू के सैन मार्टिन में ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान ज़मीन गिरने से 25 छात्रों को डांस करते समय एक सिंकहोल ने निगल लिया’. वीडियो को करीब 29,000 लाइक्स भी मिल चुके है.

कभी चॉकलेट के दाम में मिल जाता था सोना...सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 60 वर्ष पुराना बिल

बिना हैंडल पकड़े लड़की ने चलाई साइकिल, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

प्रेमिका को घर नहीं लाता बेटा...इस बात कर माँ हुई बीमार, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -