साल 2022 में धमाल मचाने आ रहीं हैं ये सीरीज और फिल्में
साल 2022 में धमाल मचाने आ रहीं हैं ये सीरीज और फिल्में
Share:

साल 2021 अब जा चुका है और नए साल का आगाज आज से हो चुका है। ऐसे में बीते साल की तरह इस साल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT) दर्शकों को भरपूर मनोरंजन परोसने वाले हैं। अब आज हम आपको बताते हैं कि इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कौन सी बड़ी सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आइए देखते हैं।

कौन बनेगी शिखरवती – जी5
आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में फैमिली ड्रामा सीरीज कौन बनेगी शिखरवती के बड़ी रिलीज के तौर पर आने वाली है। जी हाँ, यह सीरीज 7 जनवरी 2022 से जी 5 पर स्ट्रीम होगी और इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्या सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।


ये काली आंखें – नेटफ्लिक्स
इस साल की मच अवेटेड सीरीज की लिस्ट में यह भी शामिल है क्योंकि इसमें ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक अलग तरह की लव स्टोरी है। इसमें तीन लोग एक दूसरे को पाने की चाहत में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि इसे सिद्धार्थ सेन गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका प्रीमियर 14 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगा।

ओजर्क सीजन 4 – नेटफ्लिक्स
नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक इस सीरीज के चौथे सीजन को 21 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। यह एक मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित क्राइम ड्रामा सीरीज है। इसमें अनगिनत हत्याएं एक परिवार से जुड़े लोगों की होती हैं।

गहराइयां – अमेजन प्राइम
इस साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण की फिल्म आएगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट दिसंबर 2021 में हुई थी। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी 22 को रिलीज होगी।

ह्यूमन – हॉट स्टार
विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित थ्रिलर सीरीज ‘ह्यूमन’में ड्रग टेस्टिंग दिखाया जाएगा। इसमें पैसे का गंदा खेल होगा। इस सीरीज में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हाड़ी मुख्य भूमिकाओं में हैं और ये सीरीज 14 जनवरी 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

रुद्र – डिज्नी प्लस हॉट स्टार
अजय देवगन की ये सीरीज अंग्रेजी सीरीज ‘लूथर’ की ऑफिशियल रीमेक है। अजय देवगन की यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

स्कैम 2003 – सोनी लिव
साल 2020 की सबसे लोकप्रिय सीरीज स्कैम 2003 का दूसरा सीजन इस साल ही रिलीज होगा। इसको हंसल मेहता ही बनाएंगे।

पंचायत सीजन 2 – अमेजन प्राइम
पंचायत 2 की शूटिंग खत्म हो चुकी है। ये भी जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अगर शरीर में दिखे यह लक्षण तो तुरंत करवाएं कोरोना टेस्ट, केंद्र सरकार का निर्देश

नया साल इन राशिवालों के लिए लाया है नई शुरुआत, यहाँ जानें आपका राशिफल

क्या हुआ था माता वैष्णो देवी भवन में रात 2.45 बजे और कैसे मची भगदड़?, पुलिस और चश्मदीद ने बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -