ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर निकली केकड़ों की आर्मी, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर निकली केकड़ों की आर्मी, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ न कुछ हैरान कर देने वाली चीजें सामने आ ही जाती है. कुछ ऐसे वीडियोज सामने आते हैं जिनको देखकर कोई भी सोच में पड़ जाए. आप सभी ने हमेशा चीटियों को एक साथ घूमते तो देखा ही होगा और ये सबके लिए आहूत ही आम बात है. लेकिन क्या आपने कभी केकड़ों को एक साथ परेड करते देखा है? शायद नहीं! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिला है, जिसमें बहुत सारे केकड़े एक साथ घूमते दिखाई दे रहे है. ये तो आप जानते ही होंगे कि विश्व का हर देश अपनी सुरक्षा के लिए सेना तैयार कर लेता है. देश अधिकांश जल, वायु और थल सेना पर फोकस करते हैं. कुछ देश जानवरों को भी ट्रेन करते हैं ताकि उनकी एक अलग सेना बना दी जाए, और ऐसा ही कुछ एक बार फिर सामने आया है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया का एक वीडियो  खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वहां की सड़कों पर केंकड़े की सेना घूमती  हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देख कई लोगों ने बोला है कि क्या ऑस्ट्रेलिया ने केंकड़े की सेना तैयार की है? ये वीडियो सभी के होश उड़ा रहा है  साथ ही में लोग इस वीडियो को देख विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर साझा कर दिया गया है. आप सभी वीडियो को Parks Australia नाम के अकाउंट पर भी देख सकते हैं. इस वीडियो में सड़क पर घूम रहे काफी सारे केंकड़े दिखाई दे रहे है.

वीडियो में देखा जा सकता है पूरी सड़क लाल केंकड़े की भारी मात्रा से भरी हुई है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपना रिएक्शन  शेयर किया है. कई लोगों ने इसे मजेदर कहा तो कई ने इसे खौफनाक भी बोला है.  इतना ही नहीं  क्रिसमस के समय ऑस्ट्रेलिया में ऐसा नजारा बहुत ही आम सी बात है. यहां इस वक़्त केंकड़े माइग्रेट करते हैं. ऐसे में ये झुंड में बाहर निकलते हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने इन केकड़ों को लाल आर्मी का नाम भी दे दिया है.

 

जानिए क्या है 'पकड़ुआ शादी'?

शख्स ने नौकरी पर रखी लड़की, काम- 'फेसबुक खोलते ही थप्पड़ मारना'

जानिए क्या है 'पकड़ुआ शादी'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -