Drishyam में अजय की छोटी बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी
Drishyam में अजय की छोटी बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी
Share:

अजय देवगन की मूवी दृश्यम (Drishyam Release Date) साल 2015 में रिलीज कर दी गई थी. दर्शकों ने इस थ्रिलर और मिस्ट्री बेस्ड मूवी को खूब पसंद करने लगे थे. कई अवार्ड्स भी इस मूवी ने अपने नाम कर चुके है. इस मूवी में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन और तब्बू  भी लीड रोल में दिखाई दिए थे. मूवी में इन स्टार्स की एक्टिंग के साथ अजय देवगन और श्रिया सरन के बच्चों की भूमिका निभाने वाले आर्टिस्ट का अभिनय भी फैंस को खूब पसंद आया था. खासतौर पर सबसे अधिक लोगों का ध्यान जिसने खींचा था वो थीं अजय देवगन की छोटी बेटी अनु की भूमिका निभाने वाली मृणाल जाधव थी.

उन्होंने अपनी एक्टिंग से खूब चर्चाएं भी बटौरी थी. अब आपको ये जानकर हैरानी होने वाली है की दृश्यम (Drishyam) की ये छोटी सी बच्ची अनु अब बड़ी हो गई है. जी हां, मृणाल (Mrunal Jadhav) अब बड़ी हो गई है. इतना ही नहीं बल्कि उनका लुक भी बहुत बदल चुकी है. मृणाल जाधव की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर भी कमाल कर दिया था. उनकी इस  फोटो को फैंस खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि तस्वीर को देखने के उपरांत फैंस के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि क्या ये वही छोटी बच्ची है.

मृणाल अब बहुत  खूबसूरत भी लगने लगी है. उनकी जो लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है उसमें वो कुछ बोलती हुई नज़र आ रही है. खुले बालों में तो मृणाल की खूबसूरती देखते ही बन रही है. इतना ही नहीं मृणाल जाधव ने दृश्यम मूवी (Drishyam) में दमदार अभिनय करके सभी को हैरानी में डाल चुके है. छोटी सी उम्र में मृणाल की जबरदस्त अभिनय देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए थे.

दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों ने उर्फी जावेद से कर दी तुलना

फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस, हर कोई हो गया हैरान

ट्रोलर ने धर्मेंद्र को कहा पागल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -