ऑनलाइन डेट के लिए घर से निकली थी अभिनेत्री और पहुंच गई जेल, जानिए कैसे..?
ऑनलाइन डेट के लिए घर से निकली थी अभिनेत्री और पहुंच गई जेल, जानिए कैसे..?
Share:

ऑस्ट्रेलिया की जानी-मानी अभिनेत्री लॉरा इस समय चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में उनके लापता होने की खबर सुनने के लिए मिली है। हालांकि,अभिनेत्री के बारे में सही-सलामत खबर सामने आने के उपरांत उनके परिजनों और फैंस ने चैन की सांस ली। अब हाल ही में उनसे जुड़ी एक और खबर आने लगी है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। खबरों का कहना है कि 37 वर्ष की अभिनेत्री लॉरा की गुमशुदा होने की रिपोर्ट को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में दर्ज करवाया गया था। लॉरा के दोस्तों ने उनके परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया है।

जेल में बंद थीं एक्ट्रेस लॉरा: खबरों की माने तो हाल ही में जो खबरें सुनने के लिए मिली है, उनके अनुसार अभिनेत्री एक्ट्रेस लॉरा जेल में थीं। 12 अगस्त को लॉरा के लापता होने की जानकारी भी दी थी। इस अभिनेत्री ने अपने दोस्तों को बताया था कि उसे सैंटा मोनिका स्थित रेस्टोरेंट में एक शख्स के साथ डेट पर जाना था। लॉरा इस शख्स से ऑनलाइन मिल गई थी। डेट पर गईं लॉरा पर काफी समय बाद नहीं लौटीं तो उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढूंढने के लिए कैंपेन चलाया। इस कैपेंन में लॉरा की फोटो के साथ सभी जरूरी सूचना भी साझा की थी।

इस तरह पहुंची जेल: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अपनी पहली ही डेट में एक्ट्रेस गुस्से से आग बबूला हो चुकी है। उन पर शांति भंग करने के साथ-साथ बदसलूकी जैसे कई केस दर्ज किए गए। जिसके उपरांत उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया। उन पर ड्रिंक फेंकने और एक ऑफिसर को काटने का भी इल्जाम लगा।

हॉस्पिटल में एडमिट हुई बेन की माँ, शादी में हुआ था बड़ा हादसा

1978 का वो खौफनाक दिन...जहां एक मूवी बनी थी अनगिनत लोगों की जान की दुश्मन

एक माह में दूसरी बार विवाह के बंधन में बंधा ये प्रेमी कपल, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -