हादसे का शिकार हुए फिल्म टार्ज़न के अभिनेता और उनकी पत्नी
हादसे का शिकार हुए फिल्म टार्ज़न के अभिनेता और उनकी पत्नी
Share:

बॉलीवुड में ‘टार्जन’ के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता हेमंत बिर्जे (Hemant Birje) की कार मंगलवार रात को हादसे का शिकार ही गई है. अभिनेता की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर रात सड़क पर डिवाइडर से जाकर टकरा गई थी. कार में उस वक़्त उनके साथ उनकी पत्नी भी शामिल थी. इस कारण से उनकी पत्नी भी एक्सीडेंट में जख्मी हो चुकी है. पुलिस ने इस बारे सूचना दी है. कहा जा रहा है कि उस वक्त कार में हेमंत अपनी पत्नी औऱ बेटी के साथ थे. हालांकि बेटी एकदम सुरक्षित है. पुलिस ने कहा है कि ये घटना रात तकरीबन आठ बजे की है, उर्से टोल प्लाजा के पास ये दुर्घटना हुई है. शिरगांव पुलिस चौकी के निरीक्षक सत्यवान माने के अनुसार इस हादसे में एक्टर हेमंत और उनकी पत्नी को कोई भी गंभीर चोटें नहीं आई है.

पत्नी घायल, बेटी को नहीं आई चोट: वहीं उनकी बेटी को कोई चोट नहीं लगी है. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि एक्सीडेंट के उपरांत हेमंत बिर्जे और उनकी पत्नी को पुणे के पास पावना स्थित हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले जाया गया है.’ इतना ही नहीं  हेमंत ने बॉलीवुड में ‘टार्जन’ बन कर दर्शकों के मध्य खास पहचान पाई. मूवी ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ में उन्होंने अहम् भूमिका निभाई थी. इस मूवी को उस समय दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आज भी जब टार्जन का नाम आता है तो लोगों को एक्टर हेमंत का चेहरा याद आ जाता है.

हेमंत ने ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ (1985) एक अतिरिक्त और भी कई मूवी में काम किया. हेमंत बिर्जे मूवी आज के अंगारे, वीराना, सिंदूर और बंदूक, सौ साल बाद, तहखाना, आज के शोले, जंगली टार्जन, लश्कर, इक्के पे इक्का जैसी कई मूवीज में भी नज़र आ चुके है. हालांकि जो सफलता उन्हें टार्जन बनकर मिली वो उन्हें बाकी मूवी में नहीं मिल पाई. उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान (Superstar Salman Khan) के साथ वर्ष 2005 में मूवी गर्व प्राइड एंड हॉनर (Film Garv) में भी काम किया था।. तो वहीं एक्टर मलयालम और तेलुगू  मूवीज में भी काम कर चुके हैं.

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

अनन्या पांडे की तस्वीर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट की बोले फैंस- अनन्या आपके घर की बहू बनेगी शाहिद?

प्रियंका संग अपनी फिल्म जंजीर को लेकर राम चरण ने कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -