शूटिंग के दौरान बाथरूम गए इस एक्टर का हुआ निधन

बी-टाउन से एक बाद एक बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। शुक्रवार को ही उड़िया अभिनेता रायमोहन परिदा के देहांत की खबर सुनने के लिए मिली थी। अभिनेता का शव उनके भुवनेश्‍वर स्‍थ‍ित घर से जब्त किया जा चुका है। वहीं अब एक और दिग्गज अभिनेता दुनिया को अलविदा बोल गए। सीनियर मूवी, टीवी धारावाहिक अभिनेता वीपी खालिद का शूटिंग लोकेशन पर ही देहांत हो गया है। खालिद का शुक्रवार सुबह कोटयाम के निकट वैकोम में हार्ट अटैक से देहांत हो गया है।

वीपी खालिद टोविनो थॉमस की एक अनटाइटल्ड मूवी में  कार्य कर रहे थे और शूटिंग के बीच ही कार्डियक अरेस्ट से उनकी मृत्यु हो गई। 70 वर्ष के खालिद जूड एंटनी के नए प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी थे। उनके निधन से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहार दौड़ चुकी है। खबरों का कहना है कि शूटिंग लोकेशन पर नाश्ता करने के उपरांत खालिद वाॅशरूम गए थे। कुछ देर तक जब वह नहीं लौटे तो अन्य लोग उनकी तलाश में गए और वहां उन्हें बेहोशी की अवस्था में देखा गया। आनन फानन में उन्हें पास के हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया गया।

वीपी खालिद को सिटकॉम मरियमयम में सुमेश के किरदार के लिए भी जाने जाते है। खालिद एक बहुत लोकप्रिय मंच अभिनेता थे और उन्होंने लंबे वक़्त तक एलेप्पी थियेटर्स के साथ कार्य किया। जिसके उपरांत  में उन्होंने मूवीज में छोटी भूमिकाएं करना शुरू कर दी थी और टीवी धारावाहिकों में एक्टिंग करने के उपरांत एक प्रसिद्ध एक्टर बन चुके है। उनके तीन बेटे- शाइजू, जिम्शी और निर्देशक खालिद रहमान भी फिल्म उद्योग में सक्रीय हैं।  वीपी खालिद आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग और उनकी यादें हमेशा हमारे बीच रहने वाली है।

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधी ये सिंगर

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर कलाकार

रहस्य बनी उड़िया फिल्म अभिनेता की मौत, इस हालत में मिला शव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -