फैन ने दिया Tom Hanks की पत्नी को धक्का तो आग बबूला हो गए अभिनेता
फैन ने दिया Tom Hanks की पत्नी को धक्का तो आग बबूला हो गए अभिनेता
Share:

हॉलीवुड ह‍िट फॉरेस्ट गंप स्टार टॉम हैंक्स लोगों के मध्य बहुत पॉपुलर हैं। वे अपने चाहने वालों के लिए हमेशा प्यार भरे पोस्ट्स साझा करते रहते हैं। पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ क‍ि टॉम खुलेआम लोगों पर चिल्ला दिया है।  अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। आप भी देखें क्यों आया टॉम को गुस्सा? 

टॉम अपनी पत्नी रीटा के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे है। उनको देख कुछ फैंस सेल्फी लेने के लिए उनका पीछा करने लग गए। लेक‍िन इस बीच एक फैन ने गलती से टॉम की पत्नी कजो भी धक्का देने लग गए। पत्नी को लड़खड़ाता देख टॉम को अचानक गुस्सा आ गया। उन्होंने अपना आपा खो दिया और फैंस पर जोर से चिल्लाने लग गए। यह देख फैंस रुक गए और उन्होंने टॉम के पीछे जाने की दोबारा हिम्मत नहीं की। 

यूजर्स ने टॉम की नाराजगी को बताया जायज:  इस वीड‍ियो के वायरल होते ही सोशल मीड‍िया यूजर्स ने अपना रिएक्शन भी देने लगे है। एक यूजर ने लिखा- 'उनका गुस्सा जस्ट‍िफाइड था। यदि मैं उनके स्थान पर होता तो मैं थप्पड़ जड़ देता।' दूसरे ने लिखा- 'टॉम का यह जवाब स‍िव‍िलाइज्ड और जस्ट‍िफाइड था। वे नाराज थे और उन्होंने शब्दों से इस मामले को संभाला। उन्होंने अपना कूल नेचर नहीं खोया। जिसके लिए मैं उनकी और इज्जत करता हूं।' एक शख्स ने लिखा- 'अच्छा हुआ विल स्म‍िथ नहीं थे।' वहीं दूसरे ने लिखा- 'विल स्म‍िथ से तुलना करें, तो मिस्टर हैंक्स सच में जेंटलमैन हैं। उन लोगों ने टॉम की पत्नी को धक्का दिया पर फिर भी टॉम ने किसी को थप्पड़ नहीं मारा।' जहां कुछ लोगों ने टॉम के गुस्से को जायज कहा तो वहीं कुछ ने इसे गलत कहा। 

 

पहले ही 11 बार हो चुका है इस महिला का विवाह, अब 12 वीं शादी की कर रही तैयारी

इटली से गिरफ्तार हुए पॉल हैगिस, जानिए क्या है मामला

फिल्म के सेट से वायरल हुई इस एक्ट्रेस की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -