Squid Game की कॉपी बेचने वाले आरोपी को हुई मौत की सजा, जानिए पूरा मामला

Netflix स्ट्रीमिंग हो रहे वेब सीरीज Squid Game को लेकर दर्शकों के मध्य बहुत दिलचस्पी देखने को मिल रही है. इस बीच Squid Game को लेकर एक होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है, इसके उपरांत से कोरियन लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो चुका है. यहां Squid Game की कॉपीज बांटने के इलज़ाम में एक शख्स की मौत की सजा सुना दी गई है.

खबरों की माने तो इस आरोपी ने स्मगलर ने चीन में शो की एक कॉपी  प्राप्त कर ली थी, जिसे वो वापस नार्थ में कोरिया लेकर आ चुका था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अपराधी ने Squid Game शो की कॉपियां USB फ्लैश ड्राइव पर बेच दी.  इसके उपरांत कोर्ट ने इस स्मगलर आरोपी को मौत की सजा दूना दी गई. जहां इस बात का पता चला है कि साउथ कोरिया में बनीं मूवीज और वेब सीरिज नॉर्थ कोरिया में पूरी तरह से बैन है.

ऐसे में ये शख्स तो Squid Game की पूरी कॉपी नॉर्थ कोरिया में सेल कर रहे है. जिस पर किम जोंग की गवर्नमेंट ने इस स्मगलर को मौत की सजा दे दी है. इतना ही नहीं कोर्ट ने उन बच्चों को भी नहीं बख्शा है जिन्होंने Squid Game की कॉपी को चोरी छिपे देखी है. इस कॉपी को  स्कूल के एक स्टूडेंट ने इस ड्राइव को चुपके से खरीदा और अपने एक मित्र के साथ देख रहा था. जांच करने वाली समिति ने स्कूल के प्रिंसिपल उनके शिक्षक को भी निलंबित कर दिया है और उन सभी छात्र को आजीवन कारावास की सजा दे दी है. 

ख़बरें है कि 'Squid Game' Netflix की हिट वेब सीरीज है, जो कुछ वक्त पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है. सीरीज में कुछ लोग जो बेहद आर्थिक तंगी से लड़ रहे है, वो एक गेम खेलते हैं, जिससे वो ढेर सारे पैसे जीत सकते हैं.

ऑरेंज शॉर्ट स्कर्ट में एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने लगाई आग, वायरल हो गई तस्वीरें

khloe kardashian ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Emily Ratajkowski ने शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर कि फैंस भी हो गए दीवाने

Most Popular

- Sponsored Advert -