'आरोपी ने 50-60 लड़कियों के नहाते हुए बनाए वीडियो, बॉयफ्रेंड को किए शेयर', मोहाली केस में हुआ बड़ा खुलासा
'आरोपी ने 50-60 लड़कियों के नहाते हुए बनाए वीडियो, बॉयफ्रेंड को किए शेयर', मोहाली केस में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

मोहाली: पंजाब के मोहाली में विश्वविद्यालय की छात्राओं के नहाते हुए वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने अपराधी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी छात्रा ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसने केवल अपना ही वीडियो भेजा है, किसी दूसरी छात्रा का वीडियो नहीं बनाया है। वहीं इसको लेकर विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने बताया कि उसने 50-60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाए हैं। 

विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल की रहने वाली प्रथम वर्ष की एक छात्रा ने मीडिया से चर्चा में बताया है कि अपराधी छात्रा MBA की पढ़ाई कर रही है। उसने वॉशरूम में मोबाइल रखकर 50-60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाए हैं। छात्रा के अनुसार, अपराधी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो साझा किए हैं। छात्रा के अनुसार, गर्ल्स हॉस्टल पहले बॉयज हॉस्टल था, इसे बाद में गर्ल्स हॉस्टल में परिवर्तित किया गया है। हालांकि अभी कई बॉयज यहां रह रहे हैं। छात्रा ने दावा किया है कि हॉस्टल वार्डन एवं अन्य पदाधिकारी मामले को रफा-दफा करने का प्रयास कर रहे थे, जिसके बाद हमने विरोध प्रदर्शन किया। इससे पहले मोहाली के SSP विवेक सोनी ने कहा था कि अपराधी छात्रा ने पूछताछ में बताया है कि उसने किसी दूसरी छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है। उसने केवल अपना ही वीडियो रिकॉर्ड करके भेजा है। SSP के अनुसार, अपराधी का मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। 

मोहाली के SSP (ग्रामीण) ने बताया कि अपराधी छात्रा के बॉयफ्रेंड के पूछताछ करने के लिए पुलिस टीम शिमला भेजी गई है। वह शिमला में रहता है। हॉस्टल वार्डन, जिसने छात्रा से वीडियो डिलीट करने के लिए बोला था, उससे भी पूछताछ की जाएगी। आरभिंक तहकीकात में अपराधी ने बताया था कि उसने अपने वीडियो बॉयफ्रेंड के साथ साझा किए। हॉस्टल की लड़कियों को बंद करने के आरोप झूठे हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

पीएम मोदी ने कैमरे का ढक्कन लगाकर खींची चीते की फोटो.. ? TMC नेता ने शेयर की एडिटेड फोटो

AAP की गुंडागर्दी ! अमानतुल्लाह खान के घर तलाशी लेने गई ACB की टीम पर हमला, Video

कोरोना संक्रमित पाए गए मोहम्मद शमी, क्या T20 वर्ल्ड से पहले हो पाएंगे फिट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -