पाकिस्तान में भी दिखाई जाएगी भारत के पूर्व पीएम की कहानी
पाकिस्तान में भी दिखाई जाएगी भारत के पूर्व पीएम की कहानी
Share:

अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' हाल ही में रिलजी की गई है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. इसके बाद इस फिल्म को पाकिस्तान में भी रिलीज़ किया जायेगा. जी हाँ, हाल ही में ये खबर आई है कि इस फिल्म को पाकिस्तान में भी रिलीज़ करने की मंज़ूरी मिल गई है. TAPM भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी है जिसमें उनका जीवन और पीएम का सफर भी बताया गया है. 

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के वहां के सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा. फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गड़ा ने बताया कि यह फिल्म पाकिस्तान में 18 जनवरी को रिलीज होगी. उन्होंने एक बयान में कहा, “पीईएन स्टूडियो को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी अनूठी राजनीतिक फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को हमारे पड़ोसी देश, पाकिस्तान से हरी झंडी मिल गई है. 

उन्होंने कहा, “मैंने इमरान खान को बहादुर क्रिकेटर के तौर पर हमेशा से पसंद किया है और अब मैं एक प्रधानमंत्री के तौर पर भी उनका सम्मान करता हूं. हमारी फिल्म को मंजूरी देने के लिए मैं पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के प्रमुख का भी आभारी हूं.” यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की इसी नाम की किताब पर आधारित है. 

15 सालों बाद करिश्मा की शादी का वीडियो आया सामने, ऐसी दिखाई दी

सलमान के भतीजे ने सरेआम उतार दिए अपने कपड़ें, देखते ही जोर से हंसने लगे शाहरुख़ के बेटे

इस एक्ट्रेस ने किया करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -