मनमोहन नहीं बल्कि सोनिया-राहुल की छुपी हुई सच्चाई उजागर कर रही है फिल्म
मनमोहन नहीं बल्कि सोनिया-राहुल की छुपी हुई सच्चाई उजागर कर रही है फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो गया है. आपको बता दें ये फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित हैं. फिल्म के ट्रेलर से पहले अनुपम खेर ने अपने लुक की कुछ झलक प्रशंसकों के बीच शेयर की थी लेकिन ट्रेलर में अनुपम की मेहनत साफ़ नजर आ गई है. आपको बता दें इस फिल्म में अनुपम मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

इस फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. ये फिल्म राजनीतिक पृष्टभूमि पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर करीब 2 मिनट 43 सेकेंड का है और इसमें मनमोहन सिंह से ज्यादा सोनिया गाँधी और उनके परिवार पर निशाना साधा हुआ है.

ट्रेलर के जरिए ही ये साफ तौर से समझ आ रहा है कि इस फिल्म में राहुल गांधी की पार्टी में भूमिका, प्रियंका गांधी और प्रधानमंत्री के तौर पर मनमोहन सिंह की ताजपोशी के पीछे की कहानियों को दिखाया जाएगा. वैसे इस फिल्म का ट्रेलर विवादस्पद भी साबित हो सकता है. खैर अब देखना तो ये है कि ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स रहता हैं. आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

 

'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज़, कांग्रेस-बीजेपी के बीच हो सकता है बवाल!

The Accidental Prime Minister : इस दिन पर्दे पर दिखेगी मनमोहन सिंह की कहानी

एक साथ कई भाषाओँ में रिलीज़ होगी ' द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -