'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर को बैन करने को लेकर भड़की आग
'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर को बैन करने को लेकर भड़की आग
Share:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म के जरिए मनमोहन सिंह के जीवन और उनके कार्यकाल को दिखाया जाएगा. इसी के साथ फिल्म में गाँधी परिवार पर निशाना साधा गया है जिसके कारण कोंग्रेसी इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं.

इस फिल्म का विवाद खत्म होने की जगह और ज्यादा बढ़ता ही जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ये विवाद और भी गहराता जा रहा है. अब इस फिल्म को लेकर लोगों ने खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया है. सूत्रों की माने तो हाल ही में बिहार की एक कोर्ट में फिल्म के लाकारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है.

इसी के साथ ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका पेश कर फिल्म के ट्रेलर पर बैन लगाने की मांग की गई है. जी हाँ... फिल्म के खिलाफ दायर की गई याचिका में ये कहा गया है कि फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की छवि को खराब करने के लिए तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

'दि एक्सिडेंटल..' का नया वीडियो आया सामने, नरसिंहा राव को श्रद्धांजलि देते दिखे मनमोहन

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर हो रहे विवादों को देख बौखलाए अनुपम खेर

Video : फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑटो वाले से सवाल-जवाब कर रहे हैं अनुपम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -