TAPM Box Office Collection : 5 दिन में सिर्फ 15 करोड़ के आस पास पहुंची पूर्व पीएम की कहानी
TAPM Box Office Collection : 5 दिन में सिर्फ 15 करोड़ के आस पास पहुंची पूर्व पीएम की कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की हाल ही रिलीज़ हुई 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शुरुआत अच्छी हुई लेकिन अब इसे बॉक्स ऑफिस पर काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. अब भी ये फिल्म अपनी कमाई में लगी हुई है लेकिन देशभक्ति दर्शकों को अपनी ओर खींचती ही जा रही है. ये कहें देशभक्ति के आगे देश के पीएम टिक नहीं पा रहे हैं और उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. यानी विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' पूर्व प्रधानमंत्री की कहानी को चलने नहीं दे रही. तो चलिए जानते हैं अब तक कितने कमा लिए 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने.

अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष जारी रखे हुए है. विवादों में रहने के बावजूद फिल्म को इसका फायदा नहीं मिला. 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने 4 दिन में केवल 13.90 करोड़ ही जुटा पाई है. 5वें दिन इसका बिजनेस 3-4 करोड़ रहने का अनुमान है. यानी कुल मिलकर अब तक इसकी कमाई 20 करोड़ के आस पास पहुंची है. फिल्म का ट्रेलर कैफ़ी जोरदार था लेकिन लगता है उरी के चलते इस फिल्म को नुकसान झेलना पड़ रहा है. 

फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिका है. अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं जबकि अक्षय खन्ना संजय बारू बने हैं. अब देखते हैं फिल्म इस हफ्ते कितना कमा पाती है.

Uri box office collection : 5 दिन में 50 करोड़ पार कर चुकी 'उरी', TAPM रह गई बहुत पीछे

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने फिल्म 'उरी' के लिए कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -