The Accidental कलेक्शन : 'उरी' से आगे नहीं निकल पा रही है डॉ मनमोहन की कहानी

Jan 14 2019 02:00 PM
The Accidental कलेक्शन : 'उरी' से आगे नहीं निकल पा रही है डॉ मनमोहन की कहानी

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' दर्शकों के मन को काफी भा रही है. फिल्म में सभी किरदार एक से एक अभिनय कर रहे हैं जिसके चलते दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जिससे आप ये जान पाएंगे कि फिल्म को कितना प्यार मिल रहा है. इस फिल्म के साथ विक्की कौशल की 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' भी रिलीज़ हुई है जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फ़िलहाल जानते हैं द एक्सीडेंटल का तीन दिन का कलेक्शन. 

आप जानते ही हैं ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर बनी है. उनके राजनीतिक जीवन से प्रेरित द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की उरी की अपेक्षा इसकी धीमी शुरुआत हुई. यानी उस फिल्म से थोड़ी कम ही साबित हुई है ये फिल्म. फिल्म पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिका है. 

इसी के साथ बता दें, पहले दिन द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. वीकेंड में फिल्म को फायदा मिला और करीब 6 करोड़ जुटाए. रविवार के आंकड़े में माना जा रहा है 6-7 करोड़ के बीच कमाई रही होगी. रिलीज से पहले विवादों को लेकर फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी. जिसने फिल्म के प्रमोशन का भी काम किया. डायरेक्टर विजय रत्नाकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 23 करोड़ बताया जा रहा है जबकि इसे कुल 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 

Box office Collection : 'उरी' के दूसरे दिन की कमाई में हुआ इतना इजाफा

दर्शाको को पसंद आ रही है 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', पहले दिन की इतनी कमाई

रिलीज के पहले ही दिन 'उरी द सर्जिकल स्‍ट्राइक' ने की शानदार शुरुआत