फ्लाइट में फिर हुई महिला के साथ की बेहूदगी, चौंकाने वाला है मामला
फ्लाइट में फिर हुई महिला के साथ की बेहूदगी, चौंकाने वाला है मामला
Share:

हाल ही में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ फ्लाइट में एक करोड़‍पति ने महिला को ऐसा ऑफर दिया, जिसे सुनकर वह दंग रह गई। दरअसल, महिला मास्‍क लगाकर बैठी थी। करोड़पति व्यक्ति ने महिला से कहा कि वह अपना मास्‍क हटा दे। इसके बदले उसने 80 लाख रुपए तक देने की बात कही। व्यक्ति की अजीबोगरीब मांग को सुनकर महिला बुरी तरह डर गई। 

स्‍टीव किसर्च नाम के व्यक्ति ने इस बारे में स्वयं ही कई ट्वीट में पूरी कहानी बयां की। स्‍टीव किसर्च ने लिखा- मैं डेल्‍टा एयरलाइंस की फ्लाइट में सफर कर रहा हूं। मैंने एक महिला जो फार्मा कंपनी में काम करती हैं, उनको 80 लाख रुपए ऑफर किए। मैं चाहता था कि वह अपना मास्‍क हटा लें, लेकिन उन्‍होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया। मैंने तो उनसे यह भी बोला कि ये (मास्‍क) काम नहीं करते हैं।' 

स्‍टीव के अनुसार, महिला ने उनके इस ऑफर को एकदम से नकार दिया। मगर, स्‍टीव निरंतर उससे कहते रहे कि मास्‍क हटा दे। स्‍टीव ने कहा कि महिला ने मास्‍क तब हटाया जब फ्लाइट में ब्रेकफास्‍ट ऑफर किया गया था। स्‍टीव के इन ट्वीट पर कई इंटरनेट उपयोगकर्ता बुरी तरह भड़क गए। कई उपयोगकर्ताओं ने कहा कि इस प्रकार का बर्ताव कहीं से भी ठीक नहीं है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि महिला का मास्‍क हटवाना और उसके बदले पैसे देना बहुत ही अजीबोगरीब है। एक व्यक्ति ने सवाल उठाते हुए लिखा- फ्लाइट के सफर के दौरान इस प्रकार किसी महिला को पैसे देना क्‍या आपकी आदत में शुमार है? वहीं कई उपयोगकर्ताओं ने माना कि व्यक्ति को फ्लाइट में अपने काम से काम रखना चाहिए था। रिपोर्ट के अनुसार, वैसे यह पहली बार नहीं है जब स्‍टीव किसर्च ने इस प्रकार की हरकत की हो। पहले भी उन्‍होंने फ्लाइट में इस प्रकार की हरकत की थी। तब उन्‍होंने एक सहयात्री से कहा था कि यदि वह अपना मास्‍क हटाते हैं तो उन्‍हें 8 लाख रुपए देंगे। इसी ट्वीट में उन्‍होंने इस बात की घोषणा की थी कि वह अगली बार 80 लाख रुपए देंगे। यह करोड़पति व्यक्ति कोरोना महामारी के दौरान भी ख़बरों में आया था, तब उसने वैक्‍सीन एवं मास्‍क को लेकर कई भ्रामक जानकारियां साझा की थीं।

गधे को चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, जानिए पूरा मामला

चिताओं के बीच 'मुन्नी बदनाम हुई' पर नाचे लोग, हैरान कर देने वाला है मामला

इन राशि के लोग कभी नहीं बन पाते अच्छे कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -