धर्म बदलकर शादी करने वाला फरार, फैशन डिजाइनर को फसाया था जाल में
धर्म बदलकर शादी करने वाला फरार, फैशन डिजाइनर को फसाया था जाल में
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर में फैशन डिजाइनर से लव जिहाद के आरोपी को पुलिस दो महीने बाद भी नहीं पकड़ पाई है। आरोपी ने फैशन डिजाइनर से धर्म बदलकर पहले दोस्ती कर नजदीकियां बढ़ाई फिर शादी कर ली। युवक की असलियत पता चलने पर फैशन डिजाइनर ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने मुस्लिम युवक के दोस्त को भी जांच में आरोपी बनाने की बात कही थी। लेकिन पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी को ही नहीं दबोच पाई। इस मामले में कमिश्नर को भी पीड़िता ने शिकायत की है।

श्रीनगर में रहने वाली फैशन डिजाइनर युवती ने कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से मोहम्मद वासिल, निवासी बंबई बाजार की शिकायत की थी। युवती ने बताया कि वासिल ने उससे महेश यादव बनकर दोस्ती की थी। उर्फ महेश यादव निवासी बंबई बाजार को अभी तक गिरफ्तार नहीं करने को लेकर एमआईजी पुलिस पर आरोप लगाया। पीड़िता ने एमआईजी पुलिस से जून में शिकायत की थी। युवती ने आरोप लगाया कि वासिल उसे अजमेर ले जा रहा था। धमकाने के प्रमाण, फोटो और सबूत भी सौंपे पीड़िता ने कमिश्नर को अपनी शिकायत में आरोपी मोहम्मद वासिल के फोटो भी सौंपे, वहीं कुछ रिकार्डिग भी उन्हें दी। इस रिकॉर्डिग में वासिल युवती को धमकी दे रहा था। 

मामले में कमिश्नर ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर उसके दोस्त मुस्तकीम को भी आरोपी बनाए जाने की बात कही है। युवती ने बताया था कि महेश ने एक दिन उसे बातों में बताया था कि उसका असली नाम वासिल है और वो बंबई बाजार में रहता है। वासिल ने कहा कॉमन फ्रेंड मुस्तकीम ने ही यह साजिश रची थी। युवती ने मुस्तकीम पर चार साल पहले 2018 में पलासिया थाने में रेप का केस दर्ज कराया था। बाद में वासिल ने महेश यादव नाम से दोस्ती की और दोनों के बीच समझौता करा दिया था। 

सावधान! हाथों और पैरों में दिखते हैं दिल की बीमारी के ये संकेत

शादी के 6 साल बाद बिपाशा-करण के घर आएगा नन्हा मेहमान

फिर दर्ज हुई आमिर खान के खिलाफ शिकायत, भारतीय सेना के अपमान का लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -