आम आदमी पार्टी नवंबर में शुरू करेगी उत्तर प्रदेश चुनाव अभियान

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नवंबर के अंत में लखनऊ में एक मेगा रैली के साथ अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रैली को संबोधित करेंगे। अपनी हालिया 'बिजली यात्रा' के दौरान उन्हें जो प्रतिक्रिया मिली, उस दौरान उन्होंने लोगों से मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य के पार्टी के चुनावी वादों के बारे में बात की, जिससे आप नेता अच्छे मूड में हैं।

पार्टी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, "हमारे आंतरिक चुनाव AAP के पक्ष में एक मजबूत सकारात्मक रुझान दिखाते हैं, और यह हमारे लिए जनता के मूड का फायदा उठाने का समय है। केजरीवाल पंजाब और उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे, जो दोनों अपेक्षित हैं। लगभग उसी समय होने वाले हैं जैसे उत्तर प्रदेश के चुनाव, लेकिन राज्य की प्रतिक्रिया को देखते हुए, उनके अब यहां अधिक समय बिताने की संभावना है।"

केजरीवाल का विश्वास उनकी अयोध्या यात्रा के परिणामस्वरूप बढ़ा है, जैसा कि उनके द्वारा पवित्र शहर को धार्मिक स्थलों की सूची में शामिल करने से स्पष्ट होता है, जिसके लिए दिल्ली सरकार एक विशेष 'तीर्थ यात्रा योजना' चलाती है। पदाधिकारी ने कहा, "हमें उम्मीद नहीं थी कि योगी आदित्यनाथ केजरीवाल की हाल की अयोध्या यात्रा का उल्लेख करेंगे, लेकिन तथ्य यह है कि उन्होंने हमारे बारे में बात करने में इतना समय बिताया है कि आप ने एक मजबूत उपस्थिति स्थापित की है जो सत्तारूढ़ दल को परेशान कर रही है।" आदित्यनाथ की टिप्पणियों के जवाब में, अगर दिल्ली के लोगों को अयोध्या तक आसान पहुंच दी जाती है, तो आपको क्या समस्या है?

महिला पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हुआ ये हाल

राज्यपाल जगदीप धनखड़ को दिल्ली एम्स से मिली छुट्टी

यूपी पुलिस की गोली से ढेर हुआ मुख़्तार अंसारी का शार्प शूटर, की थी भाजपा के दालित नेता की हत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -