नाबालिग को नदी किनारे ले गया 60 वर्षीय बुजुर्ग, और करने लगा गंदा काम
नाबालिग को नदी किनारे ले गया 60 वर्षीय बुजुर्ग, और करने लगा गंदा काम
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक 60 वर्षीय वृद्ध ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी ने बहला फुसलाकर नाबालिग को अपने पास बुलाया तथा नदी किनारे ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा। 

वही पुलिस ने अपराधी सुंदर कोरी को अतर्रा थाना क्षेत्र के पथरा गांव से गिरफ्तार किया है। परिवार वालों के अनुसार, अपराधी नाबालिग को बहलाकर अपने साथ नदी किनारे बाड़ी (सब्जियों के खेत) में ले गया। घर पहुंचकर नाबालिग ने रो-रोकर घरवालों को आपबीती बताई। ASP बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र ने बलात्कार की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 60 वर्षीय एक शख्स ने एक बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जिसमें मुकदमा दर्ज करके अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधी के खिलाफ सबूत जुटाकर कानून के हिसाब से कार्रवाई की जा रही है।

वही एक दूसरी घटना मिर्जापुर से सामने आई है यहां एक गर्भवती महिला के साथ चिकित्सालय के सफाईकर्मी ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। महिला 3 महीने से गर्भवती थी। तबियत खराब होने की वजह से उसे उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय में शनिवार को भर्ती करवाया था। 

शिक्षा मंत्री परमार की बहू ने लगाई फांसी, गुस्साया भाई बोला- 'धारा 302 लगाएं, मंत्री हैं तो क्या...'

'बिना कपड़े कहां जाओगी...' अस्पताल में सफाईकर्मी ने की गर्भवती के साथ दरिंदगी

पिता के साथ शराब पी रही थी महिला, पति ने रोका तो उठाया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -