दो ऑटोचालक ने किया 21 वर्षीय महिला के साथ उसकी दो साल की बेटी के सामने सामूहिक दुष्कर्म :दिल्ली
दो ऑटोचालक ने किया 21 वर्षीय महिला के साथ उसकी दो साल की बेटी के सामने सामूहिक दुष्कर्म :दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में दो ऑटोचालक द्वारा एक 21 वर्षीय महिला से उसकी दो वर्ष की बेटी के सामने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है की दोनों ऑटोचालक ने उसे एक सुनसान जगह ले जा कर सामूहिक दुष्कर्म किया. दोनों आरोपियों प्रदीप और अभिषेक को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया गया.

जानकारी के अनुसार, महिला लुधियाना से लखनऊ जा रही थी और वह कल सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरी थी. उसे लखनऊ जाने वाली ट्रेन में सवार होना था. अभिषेक ने उसे बताया कि लखनऊ जाने वाली ट्रेन आनंद विहार स्टेशन से रवाना होती है. अधिकारी ने बताया कि अभिषेक ने प्रदीप को उसके ऑटो के पीछा रहने का इशारा किया. जब प्रदीप लक्ष्मी नगर के पास पहुंचा तो उसने महिला को डराया और वह उसे एक सुनसान जगह ले गया जहां अभिषेक भी उसके साथ था.

जिसके बाद आरोपियों ने बच्ची का मुंह बंद कर दिया और महिला से बलात्कार किया. पुलिस ने कहा कि महिला ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन वापस आकर मामला दर्ज कराया. आरोपी चालकों को देर रात गिरफ्तार किया गया और पाया गया कि वे बिना लाइसेंस के ऑटो चला रहे थे. पुलिस ने बताया कि जो ऑटो दोनों आरोपी चलाया करते थे, उनके मालिकों से भी पूछताछ की गई.

घटना के सिलसिले में दिल्ली ऑटोरिक्शा संघ के सदस्यों ने डीसीपी (रेलवे) से मुलाकात की और वैध लाइसेंस के बिना रेलवे स्टेशन से ऑटो चलाने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. दिल्ली ऑटोरिक्शा संघ के महासचिव राजेंद्र सोनी ने कहा, ‘हम इस प्रकार की घटनाओं की निंदा करते हैं, इनसे हमारे समुदाय की बदनामी होती है.’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -