वैश्विक शुरुआत से पहले ही '2022 रेंज रोवर' को लेकर सामने आई ये जानकारी

लैंड रोवर ने बुधवार को आगामी 2022 रेंज रोवर के बारे में बताया, जो अगले सप्ताह दुनिया भर में अपनी शुरुआत करेगा। पांचवीं पीढ़ी के रेंज रोवर को 26 अक्टूबर को दिखाया जाएगा, और जब तक बहुप्रतीक्षित एसयूवी के बारे में कोई विवरण सामने नहीं आएगा, हाल ही में कुछ जानकारी सामने आई है।

अगले रेंज रोवर की धुंधली टीज़र छवि मजबूत बॉडी लाइन और एक पदचिह्न प्रदर्शित करती है जो पहले से कहीं अधिक प्रमुख हो सकती है। ऐसा प्रतीत होता है कि वाहन के बॉक्सी आयामों को और भी अधिक बढ़ा दिया गया है, जबकि प्रतिष्ठित फ्लोटिंग रूफलाइन पर और भी अधिक जोर दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेंज रोवर 2022 का जर्मनी में गहन परीक्षण किया जा रहा है। युवा पीढ़ी को आकर्षित करने और सीधे प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ लड़ने के लिए नए एमएलए फ्लेक्स प्लेटफॉर्म के आधार पर एसयूवी में केबिन फीचर में काफी सुधार होने की उम्मीद है। दुनिया तेजी से इलेक्ट्रिक कारों की ओर बढ़ रही है, यह देखना दिलचस्प होगा कि रेंज रोवर को बैटरी पावर कब और कब मिलती है, भले ही अगले हफ्ते प्रीमियर मॉडल में 4.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन मिलने की संभावना है। 2022 रेंज रोवर भारत में कब आएगा, इस पर कोई संकेत नहीं है, लेकिन देश में जगुआर लैंड रोवर की हालिया भागीदारी को देखते हुए, एसयूवी मॉडल अगले साल आ सकता है।

डब्ल्यूएचओ एक और बयान, कहा- ''65 डेसिबल से ऊपर शोर का स्तर स्वास्थ्य के लिए हानिकारक..."

पहली बार आधिकारिक तौर पर पेश की जा रही नई बजाज पल्सर 250, जानिए क्या है खासियत

दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए 33% आरक्षण के साथ ई-ऑटो पंजीकरण किया शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -