नए वर्ष के जश्न में पिकनिक मनाने गए 10वीं के छात्र की हुई मौत
नए वर्ष के जश्न में पिकनिक मनाने गए 10वीं के छात्र की हुई मौत
Share:

भोपाल: न्यू ईयर के उपलक्ष्य में अपने मित्रो के साथ में पिकनिक मनाने के लिए गए एक छात्र की नदी में डूबकर मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के केरवा डैम का है, जहां पर यह छात्र डूब गया. इस डूबने वाले छात्र का नाम अंकित है और वे 10 वीं क्लास में पढता था।

पुलिस ने आगे बताया कि 16 वर्षीय  अंकित अपने कुछ दोस्तों के साथ में शुक्रवार की दोपहर अपनी ही क्लास के 9 लडक़े और लड़कियों के साथ में नए वर्ष के उपलक्ष्य में  पिकनिक मनाने के लिए केरवा डैम आए हुए थे। इस दौरान इन सभी ने वहीं पर दोपहर के समय करीब तीन बजे के आसपास नए साल का जश्न मनाने के लिए केक भी काटा। फिर अंकित के मित्रो ने अंकित के चेहरे पर काटा गया केक लगा दिया। इस बात से नाराज अंकित अपना चेहरा धोने के लिए पानी में उतरा। तभी अचानक से अंकित का पैर फिसल गया और वह पानी में डूबने लगा।

अंकित के साथ में आए उसके दोस्तों ने अंकित को बचाने के बहुत से प्रयास किये परन्तु वह बच नहीं पाया। तुरंत ही इस बात की सुचना पुलिस को दी गई इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को अंकित के दोस्तों ने बताया कि गहरे पानी में जाने के कारण अंकित की मौत हो गई है. पुलिस अब अंकित के शव को पीएम के लिए भेज मामलें की जांच में लग गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -