ये हैं अनोखा भैंसा, हर शाम पीता है शराब और कमा लेता है साल के 1 करोड़ रूपए
Share:

आज हम आपको एक ऐसे भैंसे से मिलवाने जा रहे हैं, जिसेक बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. खाने के मामले भैसे वैसे ही आगे होते हैं, उसी तरह ये भैंसा भी है. जिसकी डाइट कुछ ज्यादा ही है. आपको बता दे कि ये भैंसा एक दिन में 10 किलो दूध, 15 किलो सेब, 20 किलो गाजर, 10 किलो अनाज और 10-12 किलो हरे पत्ते खाता है.

जी हाँ, हैरान मत होइए, यही खूबी है इसमें और इसी के साथ एक दिन का खर्चा करीब दो हज़ार रूपए तक आता है. बता दे इस भैंसे का नाम है सुल्तान, जो हरियाणा का रहने वाला है. इस भेंसे की प्रजाति है मुर्रा. सुल्तान के वीर्य की देश के कई राज्य में मांग है. ये जानकर भी आप हैरान रह जायेंगे कि, इसके सीमेन के एक डोज की कीमत 306 रुपये है. कुछ इतना ही महंगा है ये भैंसा. इसी खूबी के चलते ये भैंसा साल में 10 मिलियन यानी 1 करोड़ रुपये कमाकर अपने मालिक को देता है.

इसी कि यही खूबी के चलते साउथ अफ्रीका के एक किसान ने 21 करोड़ रुपये में सुल्तान को खरीदने का ऑफर दिया था. लेकिन इसके मालिक ने अपने से दूर करने का ये ऑफर ठुकरा दिया. सुल्तान की उम्र 8 साल है. जिसकी हाइट 6 फीट है और इसका वजन 1.5 टन तक है. सुल्तान अपने सीमेन की वजह से देशभर में पशुपालकों के बीच मशहूर है, इतना ही नहीं बल्कि सुल्तान को शराब पिने का भी शौक है. सुल्तान विस्की पीने का शौकीन है और इसके मालिक को इस बात से कोई आपत्ति नहीं है और ये हर शाम विस्की पीता है. साथ ही देखिये इस वीडियो में इसकी खासियत.

अपनी सेक्स क्षमताओं को बढाने के लिए अपनाए ये अचूक 4 तरीके

Video : जब भूतों को ही भारी पड़ा लोगों को डराना

दोस्तों के साथ मौनी रॉय बिता रही हैं अपने आराम के पल, देखिये Sensational तस्वीरों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -